Move to Jagran APP

अक्षरा सिंह ने बताई अपनी दिली ख्वाहिश, बॉलीवुड में इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं डेब्यू

दैनिक जागरण से खास बातचीत में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपनी दिली ख्वाहिश बताई। उन्होंने कहा कि वे बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ काम करना चाहती हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 10:30 PM (IST)
अक्षरा सिंह ने बताई अपनी दिली ख्वाहिश, बॉलीवुड में इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं डेब्यू
अक्षरा सिंह ने बताई अपनी दिली ख्वाहिश, बॉलीवुड में इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं डेब्यू

पटना, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों में अपनी खासी पहचान बना चुकीं अक्षरा सिंह अब बॉलीवुड का भी रुख करना चाहती हैं। मंगलवार को दैनिक जागरण से खास बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ काम करने की इच्छा जताई। इसके साथ ही अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता परोसे जाने से समाज में नकारात्मक संदेश जाने की बात भी कही। बढ़ें उनसे बातचीत के प्रमुख अंश।

loksabha election banner

अभिनेत्री बनने का ख्याल कैसे आया?

मैं पटना के कंकड़बाग की रहने वाली हूं। मेरा फिल्मी कॅरियर जब मैं नौवीं क्लास में थी तब ही शुरू की। शुरुआत में रवि किशन के साथ सत्यमेव जयते में काम की। शुरू से ही माता-पिता का पूरा सहयोग मिला और उनकी ही इच्छा थी की मैं एक फिल्म स्टार बनूं।

भोजपुरी फिल्मों के बारे में कहा जाता है कि वो पारिवारिक नहीं होती?

ये देखने वालों के नजर पर निर्भर करता है। भोजपुरी में अभी भी कई पारिवारिक फिल्में बनती हैं। हां, लेकिन यह भी सच है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो तुरंत नाम और पैसा कमाने के लिए शॉटर्कट अपनाते हुए अश्लील गानों और सीन का प्रयोग करते हैं। जो कि समाज के लिए नुकसानदेह है।

बॉलीवुड में किस अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी?

मुझे शुरू से ही फिल्म अभिनेता अजय देवगन के साथ काम करने की इच्छा है। मुझे जीवन में कभी भी उनके साथ काम करने का मौका मिला तो यह मेरे लिए बड़ी बात होगी।

आपकी नजर में महिलाओं पर अत्याचार रोकने के लिए क्या उपाय हो सकते हैं?

समाज में लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं दिख रही हैं। आए दिन दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले सामने आते हैं। मेरा तो मानना हैं कि जो भी व्यक्ति ऐसी हरकत करता है उसके लिए कोई कड़ा कानून हो और प्रशासन इस पर एक्शन भी ले। तभी जाकर एेसे जघन्य अपराध कम हो सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.