Move to Jagran APP

तेजप्रताप का तलाक: मामले में आया नया मोड़, पहली बार कोर्ट पहुंचीं ऐश्‍वर्या राय

लालू यादव के लाल तेज प्रताप यादव व ऐश्‍वर्या राय के तलाक के मुकदमे में ऐश्‍वर्या राय गुरुवार को कोर्ट में उपस्थित हुईं। उनके साथ पिता चंद्रिका राय भी थे।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 02:32 PM (IST)
तेजप्रताप का तलाक: मामले में आया नया मोड़, पहली बार कोर्ट पहुंचीं ऐश्‍वर्या राय
तेजप्रताप का तलाक: मामले में आया नया मोड़, पहली बार कोर्ट पहुंचीं ऐश्‍वर्या राय
पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के तलाक का मुकदमा फिर चर्चा में है। मुकदमे में उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) का पक्ष दिल्ली हाइकोर्ट की वकील मालविका राजकोटिया रख रहीं हैं। ऐश्‍वर्या ने तलाक के इस मुकदमे में अपना जवाब दाखिल कर दिया है। गुरुवार को वे पहली बार कोर्ट पहुंचीं।
विदित हो कि तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए पटना की फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। शादी के छह महीने के अंदर ही तलाक की इस अर्जी के दाखिल होने के बाद से चर्चाओं का माहौल गर्म है। इस मामले में तेज प्रताप यादव पहले से बयान देते रहे हैं, अब एेश्‍वर्या राय ने भी अपना पक्ष रखा है।
इस मामले में सुनवाई के लिए ऐश्‍वर्या राय पहली बार कोर्ट पहुंचीं। उन्‍हें देखने के लिए परिसर के आसपास भीड़ लग गई। सुरक्षाकर्मी उन्‍हें घेरे में लेकर कोर्ट ले गए। कोर्ट में तेज प्रताप यादव भी पहुंचे।
अब घर का झगड़ा बाहर निकलना तय
तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय का तलाक प्रकरण अब लालू प्रसाद के परिवार (Lalu family) की मुश्किलों में इजाफा कर सकता है। ऐश्‍वर्या के हालिया तेवर बता रहे हैं कि घर का झगड़ा अब बाहर निकलना तय है।
ससुराल में रह कर पति के खिलाफ खोला मोर्चा
तेज प्रताप द्वारा कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के आठ महीने बाद भी ऐश्वर्या अभी सास राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास में ही रहतीं हैं। सूत्रों का दावा है कि ऐश्वर्या के लिए ससुराल में अनुकूल माहौल नहीं है। विपरीत हालात में भी ऐश्वर्या के लालू परिवार में बने रहने के कई मायने निकाले जा रहे हैं।
बंद नहीं हुए सुलह के रास्‍ते
बहरहाल, ऐश्‍वर्या के अभी तक के मौन को उनकी सुलह की कोशिश के रूप में देखा जा रहा था। सुलह के रास्‍ते अभी तक बंद नहीं हुए हैं, लेकिन तेज प्रताप को जानने वाले सुलह की संभावना को खारिज करते हैं। अब इस मामले में क्‍या होता है, यह तो वक्‍त तय करेगा, लेकिन इतना तय है कि लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ेगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.