Move to Jagran APP

Agnipath Scheme Protest: केंद्र पर भड़क उठे लालू के लाल, खेसारी लाल ने भी कह दी बड़ी बात

Agnipath Scheme Protest अग्निपथ योजना के विरोध के बीच सियासत भी खूब हो रही है। राजद की ओर से भाजपा पर हमले किए जा रहे हैं तो भाजपा ने राजद पर ही बवाल का आरोप लगाया है। इस बीच तेज प्रताप यादव और खेसारीलाल का बयान सामने आया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 01:03 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 05:03 PM (IST)
Agnipath Scheme Protest: केंद्र पर भड़क उठे लालू के लाल, खेसारी लाल ने भी कह दी बड़ी बात
भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल एवं राजद विधायक तेज प्रताप। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्‍क। अग्निपथ योजना पर बिहार के कई जिलों में चल रहे बवाल के बीच सियासत भी तेज हो गई है। भाजपा के नेता इस घटना के लिए राजद पर निशाना साध रहे हैं। आरोप लगा रहे हैं कि राजद के गुंडे बवाल कर रहे हैं। इधर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के पुत्र तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब बड़े पुत्र तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने भी इसको लेकर केंद्र पर हमला किया है। इधर भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव ने भावपूर्ण अपील की है। हिंसा नहीं करने को कहा है। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साफ-साफ बताया, बिहार में अग्निपथ का विरोध करने वाले कौन, रेलवे को नुकसान पहुंचाने वालों की भी दी जानकारी

जुमलावीरों से स‍तर्क रहें, सावधान रहें

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा है कि अजीब बात है न, देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वाले अब देश सेवा के लिए स्‍कीम बांट रहे हैं। जुमलावीरों से सतर्क रहें, सावधान रहें। एक दिन पूर्व उन्‍होंने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था। कहा था कि बड़ा ही बेकार आदमी है ये, हर बार कुछ न कुछ उलूल जुलूल फैसले लेता है। तमाम तरह की भारतीय नियोक्‍ताओं को क्षति पहुंचवाता है। इसमें भी उन्‍होंने लिखा है कि जुमलावीरों से सतर्क रहें, सावधान रहें। 

खेसारी लाल ने भोजपुरी में की अपील 

वहीं भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपील की है कि हंंगामा नहीं करें। शांति से सरकार तक अपनी बात पहुंचाएं। भोजपुरी भाषा में किए गए ट्वीट में खेसारीलाल ने लिखा है, भाई लोग, ई हो-हल्‍ला आउर हंगामा करे से कुछ हासिल ना होई। शांति से आपन बात सरकार के पहुंचाए के जरूरत बा। समाधन निकली। ऐसे रेल जला के और लेाग के परेशान करे के जरूरत नइखे। बाकी, जय हिंद। जय भारत। अपन भाई खेसारी के ई बात मान ला। बता दें कि तेजस्‍वी घोषणा के अगले दिन से ही केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। जदयू के भी कई नेताओं ने केंद्र सरकार से फैसले पर पुनर्विचार की मांग की है। इधर शुक्रवार को गुरुवार से भी ज्‍यादा हिंसा देखी जा रही है। 

यह भी पढ़ें : Agnipath Scheme Protest: पश्चिम चंपारण में उपमुख्यमंत्री के आवास पर हमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप में तोड़फोड़, बीजेपी एमएलए की गाड़ी को बनाया निशाना

  

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.