Move to Jagran APP

Article 370 हटाए जाने के बाद अलर्ट पर बिहार पुलिस, डीजीपी बोले- सतर्क रहें जिलों के एसपी

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद बिहार पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसएसपी को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 08:14 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 10:33 PM (IST)
Article 370 हटाए जाने के बाद अलर्ट पर बिहार पुलिस, डीजीपी बोले- सतर्क रहें जिलों के एसपी
Article 370 हटाए जाने के बाद अलर्ट पर बिहार पुलिस, डीजीपी बोले- सतर्क रहें जिलों के एसपी
पटना, राज्य ब्यूरो।  केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद बिहार पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। केंद्र की एडवायजरी के बाद पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसएसपी को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। 

पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने जिलों को भेजे निर्देश में कहा है कि जिलों में विशेष चौकसी बरती जाए। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस टुकड़ी तैनात करने को कहा गया है। इसके साथ ही जिलों के एसएसपी को जारी निर्देश में कहा गया है कि अफवाह फैलाने वालों पर विशेष निगरानी रखी जाए। ऐसे लोगों से सख्ती से निपटे और उनके मनसूबों को पूरी तरह से विफल करें। 

loksabha election banner

पुलिस महानिदेशक ने अपने आदेश में कहा है कि जिन जिलों में विधि-व्यवस्था बिगडऩे की आशंका है, उन जिलों में विशेष चौकसी रखी जाए। सार्वजनिक स्थानों, चौक-चौराहों, बाजार और कॉलेजों के आसपास विशेष निगरानी की जाए, ताकि असामाजिक तत्व की किसी भी गलत हरकत पर तत्काल नियंत्रण पाया जा सके।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.