पटना, जेएनएन। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अभी अपने बड़े बेटे की बगावत से ही परेशान थे कि अब  उनकी परेशानी और बढ़ गई है । लालू के साले साधु यादव महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के उन्मीदवार होंगे। 
महाराजगंज में साधु यादव का मुकाबला पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे और महागठबंधन के प्रत्याशी रणधीर कुमार सिंह से होगा। एनडीए ने इसी सीट से बीजेपी नेता जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को उतारा है तो वहीं, महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह  एमएलए अशोक सिंह की हत्या के मामले में हजारीबाग जेल में बंद हैं।
इससे पहले ही पांच मार्च को ही बीएसपी के बिहार प्रभारी लालजी मेधंकर ने कहा था कि साधु यादव उनकी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने तब कहा था कि  एक-दो दिनों में सीट की घोषणा कर दी जायेगी। उन्होंने कहा था कि इसके बाद साधु यादव पार्टी में भी शामिल होंगे।
बताते चलें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में वोटिंग होनी है। जिसका पहला चरण 11 अप्रैल को हो चुका है। अब राज्य में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी और 23 मई को वोटों की गिनती होगी।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस