पटना [जेएनएन] : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक ​बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। हत्या के चल रहे मुकदमे को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर मामले को विचित्र हत्या संबंधित केस बताया है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'बिहार मुख्यमंत्री वर्सेज बिहार सरकार : नीतीश जी पर 27 साल से हत्या का केस चल रहा है। सरकार CM को बचाने के लिए सबूत नष्ट और गवाहों को प्रभावित करवा रही है। नैतिकता का ढोल पीटने वालों ने किस प्रबंधन के चलते होंठों पर ताला जड़ा हुआ है?'

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव रोज की तरह कल भी नीतीश कुमार पर बरसे थे. तब जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को कड़ी नसीहत दी थी. प्रशांत किशोर ने कहा था कि आपकी भाषा से संस्कार का पता चलता है। लेकिन, राजनीति में अच्छी भाषा का प्रयोग होना चाहिए। आप जिस भाषा का प्रयोग करते हैं, उसे जनता देख रही है।'

बता दें कि इसके पहले आज ही काफी दिनों के बाद तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने अब तक बंगला आवंटित नहीं करने को लेकर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री मेरी बातों को नहीं सुनते हैं। और तो और, मुख्यमंत्री भी हमारे फोन नहीं उठाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे हमारे विधायकों को बुला-बुलाकर बात करते हैं, पर मेरी कॉल रिसीव नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि सबको तो बड़े आराम से बंगला दे दिया जाता है और मुझे ये लोग परेशान कर रहे हैं। इनकी सब करतूत जनता देख रही है। अब अगर ये लोग नहीं सुनते तो मैं जनता के बीच जाऊंगा और अपनी बात रखूंगा। दिनोंदिन इस सरकार का स्तर गिरता जा रहा है. छोटी-छोटी बातों को लेकर ये लोग अपनी कसर निकाल रहे हैं। 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप