Move to Jagran APP

पटना में होटल के कमरे में पांच घंटे साथ बिताने के बाद प्रेमी युगल ने उठाया खतरनाक कदम

प्रेमी युगल पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी मोड़ स्थित एक होटल के कमरे में ठहरे थे । दोनों सुपौल जिला के रहनेवाले हैं। उन्‍हें कुर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 07:32 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 07:32 AM (IST)
पटना में होटल के कमरे में पांच घंटे साथ बिताने के बाद प्रेमी युगल ने उठाया खतरनाक कदम
प्रेमी युगल सुपौल से भागकर पटना आए थे, सांकेतिक तस्‍वीर।

पटना, जागरण संवाददाता। प्रेम में युवा आजकल खतरनाक कदम उठा ले रहे हैं। ऐसी एक और घटना पटना में घटी है। यहां पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी मोड़ स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमी युगल ठहरे थे। वे सुपौल से भागकर पटना पहुंचे थे। यहां कमरे में पांच घंटे साथ रहने के बाद दोनों ने ब्लेड से गर्दन काट ली। वारदात शनिवार शाम की है। दोनों लहूलुहान हालत में मिले। पुलिस ने पास के ही कुर्जी अस्पताल मेंं दोनों को भर्ती कराया, जहां स्थिति गंभीर है। इनकी पहचान 23 वर्षीय अजय कुमार और 23 वर्षीय चंचल कुमारी के रूप में हुई है। दोनों सुपौल के रहने वाले हैं। दोनों की गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर जख्म के निशान हैं।

prime article banner

कमरे में मिले सामान और मोबाइल जब्त

पाटलिपुत्र थानेदार एसके शाही ने बताया कि प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। दोनों ने ब्लेड से गर्दन काट ली है। सेहत में सुधार होने पर बयान लिया जाएगा। पहचान के बाद दोनों के स्वजनों को सूचना दी गई है। कमरे में कुछ अन्य सामान भी मिले, जिन्हें जब्त किया गया है। दोनों के मोबाइल की जांच की जा रही है। रेस्टोरेंट के सभी स्टॉफ और वहां के अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई है।

पांच घंटे साथ रहे

दोनों दोपहर करीब एक बजे सुपौल से कुर्जी मोड़ स्थित होटल में आए थे। एक कमरा बुक कर दोनों रह रहे थे। शाम करीब छह बजे रेस्टोरेंट के एक कर्मी ने देखा कि  युवक-युवती कमरे में तड़प रहे हैं। उनकी गर्दन से खून बह रहा है। गर्दन में गहरे जख्म के निशान थे। पास में ही एक ब्लेड गिरा था। कर्मी के शोर मचाने पर अन्य स्टाफ आए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

----

आत्महत्या के प्रयास की

वजह तलाश रही पुलिस

पुलिस दोनों को गंभीर हालत में पास के ही कुर्जी अस्पताल में ले गई। पुलिस की एक टीम कमरे की तलाशी में जुट गई। बताया जा रहा है कि दोनों की गर्दन के अलावा शरीर पर अन्य अंगों पर भी जख्म के निशान थे। कमरे में दोनों के सामानों को जब्त करने के बाद उसकी तलाशी ली गई। पहचान पत्र से दोनों की पहचान हुई। मोबाइल से उनके घर वालों का नंबर भी पुलिस को मिल गया। पुलिस छानबीन कर रही है दोनों आखिर किस काम से पटना आए थे? ऐसी कौन सी बात थी, जिस कारण कदम उठाए? दोनों के मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.