Move to Jagran APP

DM ने पूछा सवाल तो RJD MLA ने कहा-पहले 'प्रोटोकॉल' का पालन कीजिये साहब

भोजपुर के जिलाधिकारी ने राजद के विधायक सरोज यादव से कुछ पूछताछ की, इसपर विधायक ने जिलाधिकारी को धमकी दी और कहा कि प्रोटोकॉल का पालन किया कीजिए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 23 Nov 2017 01:38 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2017 10:26 PM (IST)
DM ने पूछा सवाल तो RJD MLA ने कहा-पहले 'प्रोटोकॉल' का पालन कीजिये साहब
DM ने पूछा सवाल तो RJD MLA ने कहा-पहले 'प्रोटोकॉल' का पालन कीजिये साहब

पटना [जेएनएन]। विवादों में रहने वाले भोजपुर जिले के बड़हरा विधायक सरोज यादव फिर चर्चा में हैं, इस बार उन्होंने भोजपुर जिलाधिकारी को ही धमकी देकर प्रोटोकॉल का पालन करने की नसीहत दे डाली। उन्होंने डीएम के सवाल पूछने पर कहा कि प्रोटोकॉल का पालन कीजिये डीएम साहब... 

loksabha election banner

ये मामला राजद विधायक सरोज यादव और भोजपुर के डीएम के बीच फोन पर हुई बात का है। राजद विधायक सरोज यादव ने भोजपुर जिलाधिकारी संजीव कुमार को प्रोटोकॉल का पालन करने की नसीहत मोबाइल पर दी है।

विधायक ने जिलाधिकारी को ये भी सिखाया कि माननीयों का संबोधन कैसे किया जाता है तो धमकी भी दे डाली कि आपके खिलाफ 27 नवंबर को सदन में विशेषाधिकार के हनन का मामला दर्ज कराउंगा।

जिलाधिकारी ने जब अपनी बात रखनी चाही तो विधायक जी बिदक गए और जिलाधिकारी को अपने गर्म मिज़ाज़ी से भी अवगत करवाया। लगभग 1 मिनट की बातचीत में उन्होंने बार-बार जिलाधिकारी को बताया कि आपकी बाते रिकॉर्ड हो रही है और ये बातचीत सदन में सुनाया जाएगा।

वैसे जिलाधिकारी ने भी विधायक जी को उनके कारनामे और बातचीत के लहजे पर आपत्ति जताई मगर विधायक जी के आगे बिल्ली बने जिलाधिकारी उनसे बातों में पीछा छुड़ाते रहे। बातचीत की रिकॉर्डिंग में विधायक जिलाधिकारी से लड़ने का ही मूड बना कर बात करते रहे।

इस मामले पर जब जिलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने अपना पक्ष रखने से मना कर दिया। डीएम ने बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आईटी एक्ट के तहत मामले की जांच कराने का आदेश दिया है।

अगर मामला आईटी एक्ट के नियमों के विरुद्ध होगा तो इस मामले में विधायक पर केस होगा। डीएम ने कार्रवाई के लिए जिला जनसंपर्क अधिकारी को निर्देशित किया है।

सरोज यादव जो किसी पहचान के मोहताज नही हैं आये दिन उनके कारनामे और विवाद उनको मीडिया और राजनीति में सुर्खियों में बनाए रखता है। चाहे वो धरना प्रदर्शन हो या धमकी उनके लिए आम बात सी हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.