पटना, जेएनएन। डांडिया की धुन पर थिरकने को तैयार हो जाइए। राजधानी के न्यू पटना क्लब में 21 और 22 अक्टूबर को दैनिक जागरण डांडिया नाइट का आयोजन हो रहा है। इसमें फिल्मी सितारों के साथ राजधानीवासी डांडिया की धुन पर थिरकेंगे। डांडिया नाइट में पास पर ही कपल इंट्री मिलेगी।

पहले दिन स्कूली बच्चों की प्रस्तुति

दो दिवसीय जागरण डांडिया नाइट के पहले दिन 21 अक्टूबर को राजधानी के स्कूली बच्चे डांडिया और गरबा की प्रस्तुति करेंगे। इसमें राजधानी के 18 स्कूलों की टीम भाग लेगी। उनकी प्रस्तुति को कोरियोग्राफर राजू खान और  अभिनेत्री शुभी शर्मा जज करेंगे। सर्वश्रेष्ठ स्कूली टीमों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। इस दिन भी पास से ही इंट्री दी जाएगी।

22 को मिलेगा सुपरस्टार का साथ

जागरण डांडिया नाइट के दूसरे दिन कई फिल्मी सितारे राजधानीवासियों के साथ डांडिया की धुन पर थिरकेंगे। इसमें मशहूर फिल्म अभिनेता आफताब शिवदसानी, फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा और बिग बॉस फेम गायिका व अभिनेत्री जसलीन मथारू शामिल हैं।

जगह-जगह डांडिया नाइट में शिरकत करेंगे सितारे

दरभंगा में 16 अक्टूबर को अभिनेत्री शेफाली जरीवाला एवं डांडिया बैंड की प्रस्तुति होगी। भागलपुर के लोगों के लिए 17 अक्टूबर को शेफाली जरीवाला एवं डांडिया बैंड की प्रस्तुति होगी। डांडिया नाइट की प्रस्तुति पटना के अलावा अन्य जिला मुख्यालयों में भी होगी। हाजीपुर में 18 अक्टूबर को शेफाली जरीवाला और शुभो श्री की प्रस्तुति होगी। मुजफ्फरपुर में 19 अक्टूबर को राजू खान, शुभी शर्मा जबकि 20 अक्टूबर को जसलीन माथरू, रानी चटर्जी एवं डांडिया बैंड की प्रस्तुति होगी।

बेगूसराय में 21 अक्टूबर को महक चहल और अनन्या मिश्रा डांडिया की धुन पर थिरकेंगी। 21 अक्टूबर को ही छपरा में रानी चटर्जी और डांडिया बैंड की प्रस्तुति होगी। डांडिया को यादगार बनाने के लिए आरा में 22 अक्टूबर को पूनम दुबे, मोनिका राय, सोना सिंह की प्रस्तुति होगी तो बक्सर में 23 अक्टूबर को पूनम दुबे, मोनिका राय और सोना सिंह की प्रस्तुति होगी। गया में 21 अक्टूबर को जसलीन माथरू, पूनम दुबे एवं डांडिया बैंड की प्रस्तुति होगी।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप