Move to Jagran APP

मिशन-एडमिशन : लोयोला में 13 व 14 को मिलेगा नामांकन फॉर्म

राजधानी के नर्सरी स्कूलों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 09:16 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 09:16 PM (IST)
मिशन-एडमिशन : लोयोला में 13 व 14 को मिलेगा नामांकन फॉर्म
मिशन-एडमिशन : लोयोला में 13 व 14 को मिलेगा नामांकन फॉर्म

पटना । राजधानी के नर्सरी स्कूलों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। शहर के लोयोला मॉन्टफोर्ट मॉन्टेसरी होम में नामांकन के लिए आगामी 13 एवं 14 को अभिभावकों को स्कूल के काउंटर से फॉर्म मुहैया कराये जाएंगे। वहीं नोट्रेडेम एकेडमी में 6 एवं 12 जनवरी को नामांकन फॉर्म मिलेगा। इसके अलावा संत माइकल डॉन बास्को, बीडी पब्लिक स्कूल, एसवीएम, ज्ञानदीप हाईस्कूल एवं डीएवी सहित राजधानी के अधिकांश स्कूलों में नामांकन की तैयारी काफी जोर-शोर से चल रही है।

loksabha election banner

लोयोला मॉन्टफोर्ट मॉन्टेसरी होम के प्राचार्य ब्रदर माइक का कहना है कि विद्यालय प्रशासन की ओर से इस वर्ष अभिभावकों को दो दिन नामांकन फॉर्म देने का निर्णय लिया गया है। सुबह आठ बजे से मिलेंगे। नामांकन फॉर्म की कीमत 700 रुपये रखी गई है।

संत माइकल हाईस्कूल के प्राचार्य फादर एडीशन आर्मस्ट्रांग का कहना है कि आगामी बुधवार को नामांकन फार्म डाउनलोड करने की अवधि समाप्त हो गई। अब अभिभावक आवश्यक कागजातों के साथ 21 एवं 22 को फॉर्म जमा करेंगे । वहीं डॉन बॉस्को एकेडमी में एलकेजी में नामांकन के लिए 3 एवं 4 जनवरी को फॉर्म डाउनलोड किया जा सकता है। 5 एवं 6 जनवरी को फॉर्म जमा किया जाएगा। बीडी पब्लिक स्कूल के निदेशक शिव बिहारी राय ने कहा कि विद्यालय में 30 दिसंबर तक एलकेजी में नामांकन फार्म मिलेंगे। एसवीएम के निदेशक एके नाग के अनुसार स्कूल में अभिभावकों को नामांकन फॉर्म दिया जा रहा और यह माह के अंत तक दिया जाएगा।

- - - - - - - - - - - - -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.