Move to Jagran APP

फिल्म 'इंडिया लाकडाउन' में दिखेंगी पटना की आयशा, रविकिशन और रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज में भी आएंगी नजर

आयशा एस ऐमन फिल्म के साथ कई वेब सीरीज में नजर आएंगी। अभिनेता रविकिशन के साथ वेब सीरीज एके-47 और इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी। पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा पटना की रहने वाली हैं।

By prabhat ranjanEdited By: Akshay PandeyPublished: Sat, 26 Nov 2022 05:50 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 05:50 PM (IST)
फिल्म 'इंडिया लाकडाउन' में दिखेंगी पटना की आयशा, रविकिशन और रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज में भी आएंगी नजर
पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा एस ऐमन। साभारः स्वयं।

जागरण संवाददाता, पटना :  पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री आयशा एस ऐमन फिल्म के साथ कई वेब सीरीज में नजर आएंगी। पटना की रहने वाली आयशा ने बताया कि वह मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'इंडिया लाकडाउन' में दिखेंगी। ये फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही वे अभिनेता रविकिशन के साथ वेब सीरीज एके-47 में भी नजर आएंगी।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ करेंगी काम

आयशा जीओ स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी। इंडियन इंस्टीट्यूट आफ एयरोनाटिक्स से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली आयशा ने बताया कि फिल्मों के प्रति उनका आकर्षण बचपन से ही रहा।

खिताब के साथ बनी पहचान

आयशा ने बताया कि 2015 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद रास्ते अपने आप खुलते गए। फिल्म 'इंडिया लाकडाउन' के बारे आयशा बताती हैं कि जी फाइव की ओर से मूवी का ट्रेलर जारी किया गया है। 'इंडिया लाकडाउन' के बार में उन्होंने बताया कि मेरा किरदार मुंबई के कमाठीपुरा के वर्कर का है।

सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म 'इंडिया लाकडाउन'

आयशा बताती हैं कि फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी की मंडी और चांदनी बार जैसी मूवी को देखने के बाद फिल्म में किरदार निभाने में सहायात मिली। सच्ची घटन से प्रेरित, अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित 'इंडिया लाकडाउन' फिल्म चार समानांतर कहानियों पर अधारित है।

मूवी में कोविंड के कई दर्दनाक अनुभव

आयशा ने बताया कि फिल्म 'इंडिया लाकडाउन' कोविड -19 की पहली लहर के शुरुआती दिनों पर आधारित है। पूरे देश में 21 दिनों का लाकडाउन लगाने के बाद कई लोग बेरोजगार हो गए थे। प्रवासी श्रमिकों को अपने मूल स्थान पर वापस लौटना पड़ा है। आय के सारे स्त्रोत बंद हो गए थे। फिल्म में कई दर्दनाक अनुभवों को बयां किया गया है। फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.