पटना [वेब डेस्क ]। अपनी नई फिल्म 'मदारी' के प्रोमोशन के लिए फिल्म अभिनेता इरफान खान गुरुवार को पटना पहुंचे। वे दोपहर लगभग एक बजे विशेष चार्टर्ड प्लेन से पटना पहुंचे। शाम में वे राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने उनके आवास पर गए। लालू के साथ मुलाकात के वक्त उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी उनके साथ हैं।

इरफान राजद सुप्रीमो लालू यादव का इंटरव्यू लेने पहुंचे हैं। 'पीकू' और 'तलवार' में बेहतरीन अभिनय के बाद 'मदारी' एक्टर इरफान खान की चर्चित फिल्म है। फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि फिल्म की कहानी अपने आप में ही काफी दमदार है। इससे पहले यह फिल्म 10 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीख बढ़ाकर 15 जुलाई कर दी गई है।

इरफान स्टारर फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत ने कहा, 'इसका निर्देशक होने के नाते फिल्म की थीम के साथ न्याय करना मेरा कर्तव्य है. निर्माताओं द्वारा इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाए जाने के फैसले से मैं पूरी तरह संतुष्ट हूं।

फोटोः स्मृति ईरानी के खिलाफ जदयू सांसद का आपत्तिजनक बयान, 'आप' ने किया विरोध

फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाए जाने के बारे में इरफान ने कहा, 'मैं निर्माताओं के साथ पहले ही करार कर चुका हूं, जैसा वह चाहें फिल्म की तारीख के साथ उलटफेर कर सकते हैं।' 'मदारी' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे अब तक यूट्यूब और फेसबुक पर लगभग 80 लाख बार देखा जा चुका है। वे जल्द ही बेड ऑफ रोजेज फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

पढ़ेंः हॉट भोजपुरी सनसनी कल्पना साह सेलिब्रेट नहीं कर सकीं बर्थडे, जानिए क्यों...?

Posted By: Pramod Pandey