Move to Jagran APP

फिल्म 'मदारी' के प्रोमोशन को अभिनेता इरफान पहुंचे पटना

अपनी फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन के लिए अभिनेता इरफान खान गुरुवार को पटना पहुंचे। बेटे और बाप के रिश्ते पर बनी यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इरफान लालू यादव से भी मिलेंगे।

By Pramod PandeyEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2016 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2016 08:28 PM (IST)
फिल्म 'मदारी' के प्रोमोशन को अभिनेता इरफान पहुंचे पटना

पटना [वेब डेस्क ]। अपनी नई फिल्म 'मदारी' के प्रोमोशन के लिए फिल्म अभिनेता इरफान खान गुरुवार को पटना पहुंचे। वे दोपहर लगभग एक बजे विशेष चार्टर्ड प्लेन से पटना पहुंचे। शाम में वे राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने उनके आवास पर गए। लालू के साथ मुलाकात के वक्त उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी उनके साथ हैं।

loksabha election banner

इरफान राजद सुप्रीमो लालू यादव का इंटरव्यू लेने पहुंचे हैं। 'पीकू' और 'तलवार' में बेहतरीन अभिनय के बाद 'मदारी' एक्टर इरफान खान की चर्चित फिल्म है। फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि फिल्म की कहानी अपने आप में ही काफी दमदार है। इससे पहले यह फिल्म 10 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीख बढ़ाकर 15 जुलाई कर दी गई है।

इरफान स्टारर फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत ने कहा, 'इसका निर्देशक होने के नाते फिल्म की थीम के साथ न्याय करना मेरा कर्तव्य है. निर्माताओं द्वारा इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाए जाने के फैसले से मैं पूरी तरह संतुष्ट हूं।

फोटोः स्मृति ईरानी के खिलाफ जदयू सांसद का आपत्तिजनक बयान, 'आप' ने किया विरोध

फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाए जाने के बारे में इरफान ने कहा, 'मैं निर्माताओं के साथ पहले ही करार कर चुका हूं, जैसा वह चाहें फिल्म की तारीख के साथ उलटफेर कर सकते हैं।' 'मदारी' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे अब तक यूट्यूब और फेसबुक पर लगभग 80 लाख बार देखा जा चुका है। वे जल्द ही बेड ऑफ रोजेज फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

पढ़ेंः हॉट भोजपुरी सनसनी कल्पना साह सेलिब्रेट नहीं कर सकीं बर्थडे, जानिए क्यों...?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.