Move to Jagran APP

पटना के अगमकुआं में घर से खेत जाने की बात कहकर निकले युवक की गोली मारकर हत्या

अगमकुआं थाना क्षेत्र की बड़ी पहाड़ी में हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 02:25 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 02:25 PM (IST)
पटना के अगमकुआं में घर से खेत जाने की बात कहकर निकले युवक की गोली मारकर हत्या
पटना के अगमकुआं में घर से खेत जाने की बात कहकर निकले युवक की गोली मारकर हत्या

पटना, जेएनएन। पटना सिटी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाशों द्वारा एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी का है। यहां हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान अगम कुआं के बड़ी पहाड़ी निवासी जयप्रकाश महतो के 26 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार उर्फ बंटी के रूप में की गई है।

हत्या के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

बताया जाता है कि अजीत उर्फ बंटी अहले सुबह खेत जाने की बात कह कर अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। बाद में पुलिस द्वारा अजीत के परिजनों को हत्या के संबंध में जानकारी दी गई। किस कारण से अजीत की हत्या की गई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

खंगाली जा रही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज

स्वजन भी हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जता रहे हैं। वहीं पुलिस ने गोली मारकर हत्या किए जाने की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। स्वजन किसी से पुरानी रंजिश होने की बात से इन्कार कर रहे हैं। बंटी की मौत से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.