पटना, जेएनएन। पटना सिटी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाशों द्वारा एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी का है। यहां हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान अगम कुआं के बड़ी पहाड़ी निवासी जयप्रकाश महतो के 26 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार उर्फ बंटी के रूप में की गई है।

हत्या के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

बताया जाता है कि अजीत उर्फ बंटी अहले सुबह खेत जाने की बात कह कर अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। बाद में पुलिस द्वारा अजीत के परिजनों को हत्या के संबंध में जानकारी दी गई। किस कारण से अजीत की हत्या की गई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

खंगाली जा रही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज

स्वजन भी हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जता रहे हैं। वहीं पुलिस ने गोली मारकर हत्या किए जाने की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। स्वजन किसी से पुरानी रंजिश होने की बात से इन्कार कर रहे हैं। बंटी की मौत से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस