Move to Jagran APP

पटरी के बीच फंसा था शख्स, धड़धड़ाती निकल गई पूरी ट्रेन, जानिए क्या हुआ

ट्रेन से गिर पड़ा शख्स और पटरियों के बीच फंस गया फिर उसके शरीर के ऊपर से धड़धड़ाती हुई निकल गई। उसके शरीर पर एक खरोंच तक नहीं आई। देखकर लोग हैरान थे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 28 Feb 2018 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 01 Mar 2018 05:33 PM (IST)
पटरी के बीच फंसा था शख्स, धड़धड़ाती निकल गई पूरी ट्रेन, जानिए क्या हुआ
पटरी के बीच फंसा था शख्स, धड़धड़ाती निकल गई पूरी ट्रेन, जानिए क्या हुआ

पटना [जेएनएन]। जाको राखे साईयां मार सके ना कोय , बाल ना बांका कर सके जो जग बैरी होय। आज एक अनोखी घटना घटी जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए लेकिन जब इस बड़ी घटना के बाद भी शख्स जिंदा बच निकला तो लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली।

loksabha election banner

घटना दानापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या की है जहां गाड़ी संख्या 63225 पटना मुगलसराय पैसेंजर आई और ट्रेन में काफी भीड़ थी जिसकी वजह से रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी एवं बल के सदस्यों ने यात्रियों के चढ़ने में सहयोग किया और जब ट्रेन अपने नियत समय से खुल कर स्टेशन से जाने लगी तो इसी बीच एक यात्री दौड़कर ट्रेन में चढ़ने के क्रम में प्लेटफार्म के नीचे गिर गया।

यात्री गिरते ही लोगों ने समझा कि वह तो कटकर मर चुका होगा। मौके पर आरपीएफ की टीम मौजूद थी जो यह माजरा देख रही थी लेकिन वह कुछ कर पाती तबतक ट्रेन गति पकड़ चुकी थी। लोग गिरे यात्री को पटरी के बीच लेट जाने की सलाह देकर चिल्लाने लगे।

उनकी बातें सुनकर यात्री पटरियों के बीच लेट गया लेकिन उसे खुद भी लगा कि वह कटकर मर चुका है। उसके पूरे शरीर से धड़धड़ाती हई ट्रेन गुजर गई। लेकिन जब ट्रेन चली गई और लोगों का शोर उसकी कानों में पड़ा तो उसे लगा कि अरे वह तो जिंदा है। लोगों ने उसे खींचकर निकाला।

वह पूरी तरह से सुरक्षित बचा लिया गया, उसे खुद भी और देखने वालों को भी हैरानी हो रही थी कि कैसे वह बच गया है। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। उस व्यक्ति का नाम राजेश प्रसाद है जो उमाशंकर साहू साकिन का पुत्र है जो कोल्हापुर गोला पर थाना नगर जिला भोजपुर का रहने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.