Move to Jagran APP

वकील पति ने लगाई गुहार-मेरी डॉक्टर पत्नी को लेकर भाग गया ड्राइवर, कुछ कीजिए

हैरान और परेशान वकील पति थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाई कि मेरी डॉक्टर पत्नी ड्राइवर के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने नाकेबंदी कर भाग रहे ड्राइवर और डॉक्टर को बरामद कर लिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2017 10:15 PM (IST)
वकील पति ने लगाई गुहार-मेरी डॉक्टर पत्नी को लेकर भाग गया ड्राइवर, कुछ कीजिए
वकील पति ने लगाई गुहार-मेरी डॉक्टर पत्नी को लेकर भाग गया ड्राइवर, कुछ कीजिए

पटना [जेएनएन]। पटना हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता की डॉक्टर पत्नी मंगलवार शाम अपने चालक छोटू कुमार के साथ फरार हो गई। इसकी भनक लगते ही अधिवक्ता पति ने तत्काल थाना पुलिस को सूचना दी। हरकत में आई पुलिस ने तुरंत पूरे इलाके को वायरलेस के जरिए अलर्ट कर दिया। मामला हाई प्रोफाइल होने से पुलिस भी परेशान हो गई।

prime article banner

शहर की नाकेबंदी कर पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान देर रात गौरीचक थाने की पुलिस को एक स्विफ्ट कार में एक युवक व महिला बैठे मिल गए। दोनों से सख्ती से पूछताछ हुई तो वे दोनों ही महिला डॉक्टर व चालक निकले।

गौरीचक थानाध्यक्ष सुनील चौधरी ने बताया कि कार सवार महिला डॉक्टर और उसके चालक को पकड़ लिया गया है। इस संबंध में फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस से खबर मिली थी कि एक महिला चिकित्सक को उसका चालक लेकर फरार हो गया है। इसी के बाद वाहनों की चेकिंग शुरू की और दोनों को बरामद कर लिया गया।

उधर फुलवारीशरीफ थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि महिला डॉक्टर के पति ने चालक छोटू पर अपनी डॉक्टर पत्नी के अपहरण का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.