नवादा/ नालंदा, जागरण टीम। बिहार में नहीं थम रही है मौत की रफ्तार। एक बार फिर बिहार में वाहन हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। गणतंत्र दिवस पर रविवार को जहां नवादा में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं नालंदा में भी तीन लोगों ने हादसे की चपेट में आकर जान गंवा दी। मृतकों की पहचान कर ली गई है। मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।   

जानकारी के अनुसार, रविवार को नवादा में सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा नवादा अकबरपुर थाना क्षेत्र के गोवर्धन मंदिर के निकट हुआ है। दोनों मृतकों की पहचान विलास यादव व तनिक यादव की मौत हुई है। बताया जाता है कि दोनों अंसार नगर से दूध बेच कर अपने घर नान्हो विगहा वापस लौट रहे थे। अज्ञात ट्रक ने दोनों को रौंद दिया। घायल अवस्था में पटना रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो जाने से गांव में मातम छा गया। वहीं, आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। पुलिस के समझाने के बाद लोगों ने जाम को हटाया। 

दूसरी ओर, नालंदा में एक ही बाइक से जा रहे तीन युवकों को ट्रक ने जोरदार ट्रक मार दी। हादसा इस्लामपुर के अमरूदीया विगहा के निकट हुई। मौके पर ही तीनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। तीनों मृतकों की पहचान परवलपुर प्रखंड के मई गांव निवासी धनराज रविदास, सुजीत रविदास व परवीन रविदास के रूप में की गई।। हादसा बीती रात करीब 12 बजे हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ़ सदर अस्पताल भेजा। इस्लामपुर-गया रोड में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस