Move to Jagran APP

लड़की ने इस तरह चोर को गिरफ्तार कराया, तरकीब जानकर आप भी कहेंगे, भई वाह!

शिक्षक के घर में घुसकर चोर सारा सामान चुराकर ले गया था। चोरी गए मोबाइल पर उसने दो महीने बाद शिक्षक की बेटी से बात की। लड़की ने उसे मीठी-मीठी बातों में फंसाकर उसे गिरफ्तार करा दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 11:14 PM (IST)
लड़की ने इस तरह चोर को गिरफ्तार कराया, तरकीब जानकर आप भी कहेंगे, भई वाह!
लड़की ने इस तरह चोर को गिरफ्तार कराया, तरकीब जानकर आप भी कहेंगे, भई वाह!

पटना [जेएनएन]। इंटर छात्रा की सूझबूझ से पुलिस ने शिक्षक के घर दो माह पूर्व हुई चोरी में शामिल चोर को पुलिस ने मंगलवार को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। चोर लड़की से मीठी-मीठी बातें करने लगा और मिलने के लिए बेताब हो गया। जब मिलने पहुंचा तो लड़की के बताए जगह के मुताबिक पुलिस वहां पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

घटना कुछ यूं है। दो माह पूर्व चोरों ने 11 जुलाई को बिहटा थाना क्षेत्र के जिनपुरा मार्ग पर शिक्षक मुन्ना सिंह के घर से 65 हजार नकदी, जेवर, मोबाइल फोन सहित करीब पांच लाख के सामान की चोरी कर ली थी। शिक्षक और उनके परिजन चोरी गए मोबाइल पर हर दिन कॉल किया करते थे, लेकिन अक्सर मोबाइल बंद मिल रहा था।

दो माह बाद सोमवार को चोरी गए जब मोबाइल पर रिंग हुआ। इस बार फोन गृहस्वामी की बेटी ने लगाया था। चोर से बात होने लगी। छात्रा ने उसे अपनी मीठी बातों में फंसा लिया। मंगलवार को चोर कई बार लड़की को कॉल कर मिलने के लिए जोर देने लगा।

छात्रा ने पूरी जानकारी परिजनों को दे दी। इसके बाद परिजन थाना पहुंचे और बिहटा पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। लड़की ने मोबाइल से बात कर रहे चोर को मिलने के लिए बिहटा तीन मुहानी के समीप मंगलवार को दोपहर 12 बजे बुलाया। छात्रा के झांसे में आकर चोर अपने साथी के साथ उससे मिलने राघोपुर तीन मुहानी पर निर्धारित समय पर पहुंच गया।

पुलिस की टीम  पूर्व से ही नजर रख रही थी। जैसे ही चोर और उसका दोस्त पहुंचा पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर जल्द ही बड़े गिरोह का खुलासा कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.