पटना [जेएनएन]। प्रेमी संग जीवन बिताने की कसम खाई, भविष्य के सुंदर सपने संजोए प्रेमिका ने प्रेमी से बताया कि वह गर्भवती है अब शादी कर लेनी चाहिए, तो प्रेमी ने उसका गर्भपात करा दिया और कहा कि शादी कभी भी कर लेंगे। लेकिन जब प्रेमी किसी और लड़की से शादी करने चला गया तो वह इस सदमे को बर्दाश्त ना कर सकी और आत्महत्या कर ली।

यह प्रेम कहानी कसबा प्रखंड स्थित लखना पंचायत के दुबैला गांव की है जहां प्रेमिका ने प्यार में धोखा खाकर जहर पी लिया और अपनी जान गंवा दी। दुबैली गांव में मृतका के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री पंचायत के ही मुन्ना से प्रेम करती थी इस दौरान उसकी बेटी गर्भवती हो गयी।

यह बात उसने अपनी मां को बतायी। संपर्क करने पर लड़का पक्ष ने इस बात से इंकार कर शादी करने से मना कर दिया। थकहार कर लड़की के पिता ने महिला थाना में एक आवेदन दिया। पुलिस ने मुन्ना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जब मुन्ना जेल से बाहर निकाला तो उसने  चुपके से लड़की का गर्भपात करवा दिया। कुछ समय बीतने के बाद मुन्ना ने गाजे बाजे के साथ किसी दूसरे लड़की से शादी रचा ली। घर एवं गांव के ताने से परेशान लड़की ने सोमवार को जहर खाकर इहलीला समाप्त कर ली। थानाध्यक्ष कय्यूम अंसारी ने बताया कि पिता के आवेदन पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। 

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस