Move to Jagran APP

प्रेमी की शादी की खबर सुन प्रेमिका को आ गया गुस्सा, जहर खाकर दे दी जान

प्रेमिका को पता चला कि उसका प्रेमी शादी का झांसा देकर उसके साथ धोखा कर रहा था और शादी किसी और से कर रहा था, यह सुनकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 05 Dec 2017 12:45 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2017 06:38 PM (IST)
प्रेमी की शादी की खबर सुन प्रेमिका को आ गया गुस्सा, जहर खाकर दे दी जान
प्रेमी की शादी की खबर सुन प्रेमिका को आ गया गुस्सा, जहर खाकर दे दी जान

पटना [जेएनएन]। प्रेमी संग जीवन बिताने की कसम खाई, भविष्य के सुंदर सपने संजोए प्रेमिका ने प्रेमी से बताया कि वह गर्भवती है अब शादी कर लेनी चाहिए, तो प्रेमी ने उसका गर्भपात करा दिया और कहा कि शादी कभी भी कर लेंगे। लेकिन जब प्रेमी किसी और लड़की से शादी करने चला गया तो वह इस सदमे को बर्दाश्त ना कर सकी और आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

यह प्रेम कहानी कसबा प्रखंड स्थित लखना पंचायत के दुबैला गांव की है जहां प्रेमिका ने प्यार में धोखा खाकर जहर पी लिया और अपनी जान गंवा दी। दुबैली गांव में मृतका के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री पंचायत के ही मुन्ना से प्रेम करती थी इस दौरान उसकी बेटी गर्भवती हो गयी।

यह बात उसने अपनी मां को बतायी। संपर्क करने पर लड़का पक्ष ने इस बात से इंकार कर शादी करने से मना कर दिया। थकहार कर लड़की के पिता ने महिला थाना में एक आवेदन दिया। पुलिस ने मुन्ना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जब मुन्ना जेल से बाहर निकाला तो उसने  चुपके से लड़की का गर्भपात करवा दिया। कुछ समय बीतने के बाद मुन्ना ने गाजे बाजे के साथ किसी दूसरे लड़की से शादी रचा ली। घर एवं गांव के ताने से परेशान लड़की ने सोमवार को जहर खाकर इहलीला समाप्त कर ली। थानाध्यक्ष कय्यूम अंसारी ने बताया कि पिता के आवेदन पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.