पटना, जासं। नौकरी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने, फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और आखिर में शादी रचाकर उसे मुंबई में बेचने का प्रयास करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि, युवती ब्लैकमेलर के चंगुल से किसी प्रकार से बच निकली और उसने पटना के महिला थाने में दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के मामले में केस किया।

इंटरव्‍यू के लिए पटना गई युवती

महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी ने बताया कि मामला कुछ दिन पहले संज्ञान में आया। पीड़िता सहरसा की निवासी है। आरोप है कि इस साल फरवरी में उसने फेसबुक पर नौकरी के लिए एक पोस्ट देखा था। पेज पर दर्ज मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उसे पटना बुलाया गया।

धोखे से होटल के कमरे में लाकर बनाया अश्‍लील वीडियो 

आरोपित उसे इंटरव्यू का झांसा देकर कार से रेलवे स्टेशन लाकर और वहां से दीघा स्थित एक कमरे में ले गया। वहां उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर किसी से कहने या शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और ब्लैकमेल कर 32 हजार रुपये ले लिए। करीब चार महीने बाद आरोपित ने कहा कि शादी कर लो, वीडियो डिलीट कर देंगे। युवती ने राजी होकर उससे शादी कर ली।

Court Verdict In UP: यूपी के भदोही में नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोप‍ित डाक्टर को 20 साल की जेल

दुष्‍कर्म का एक और मामला आया सामने

इसी तरह का एक और मामला सामने आया है, जिसमें कोचिंग में साथ पढ़ने वाली छात्रा से दोस्ती कर शादी का झांसा देकर युवक ने पहले उसका यौन शोषण किया। फिर धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और अपने दोस्त को फारवर्ड कर दिया।

दोनों दोस्‍तों ने छात्रा संग किया दुष्‍कर्म

आरोपित के दोस्त ने भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा संग दुष्कर्म किया। पीड़िता ने दोनों आरोपितों के खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में केस किया है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी और उसके साथी शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

चिड़गांव में नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोपित को 25 साल कठोर कारावास व 25 हजार जुर्माने की सजा

Edited By: Arijita Sen

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट