Move to Jagran APP

Patna Crime: नौकरी का झांसा देकर युवती संग दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो दिखाकर ऐंठे पैसे, आरोपी गिरफ्तार

युवती को नौकरी की तलाश थी। उसने फेसबुक पर इससे संबंधित एक पोस्‍ट देखा था जिसमें दिए नंबर पर कॉल करने के बाद उसे इंटरव्‍यू के लिए पटना बुलाया गया। यहां उसके साथ आरोपितों ने गलत काम किया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Sat, 03 Dec 2022 09:07 AM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 10:16 AM (IST)
Patna Crime: नौकरी का झांसा देकर युवती संग दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो दिखाकर ऐंठे पैसे, आरोपी गिरफ्तार
दुष्‍कर्म के बाद लड़की का बनाया गया अश्‍लील वीडियो

पटना, जासं। नौकरी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने, फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और आखिर में शादी रचाकर उसे मुंबई में बेचने का प्रयास करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि, युवती ब्लैकमेलर के चंगुल से किसी प्रकार से बच निकली और उसने पटना के महिला थाने में दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के मामले में केस किया।

loksabha election banner

इंटरव्‍यू के लिए पटना गई युवती

महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी ने बताया कि मामला कुछ दिन पहले संज्ञान में आया। पीड़िता सहरसा की निवासी है। आरोप है कि इस साल फरवरी में उसने फेसबुक पर नौकरी के लिए एक पोस्ट देखा था। पेज पर दर्ज मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उसे पटना बुलाया गया।

धोखे से होटल के कमरे में लाकर बनाया अश्‍लील वीडियो 

आरोपित उसे इंटरव्यू का झांसा देकर कार से रेलवे स्टेशन लाकर और वहां से दीघा स्थित एक कमरे में ले गया। वहां उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर किसी से कहने या शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और ब्लैकमेल कर 32 हजार रुपये ले लिए। करीब चार महीने बाद आरोपित ने कहा कि शादी कर लो, वीडियो डिलीट कर देंगे। युवती ने राजी होकर उससे शादी कर ली।

Court Verdict In UP: यूपी के भदोही में नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोप‍ित डाक्टर को 20 साल की जेल

दुष्‍कर्म का एक और मामला आया सामने

इसी तरह का एक और मामला सामने आया है, जिसमें कोचिंग में साथ पढ़ने वाली छात्रा से दोस्ती कर शादी का झांसा देकर युवक ने पहले उसका यौन शोषण किया। फिर धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और अपने दोस्त को फारवर्ड कर दिया।

दोनों दोस्‍तों ने छात्रा संग किया दुष्‍कर्म

आरोपित के दोस्त ने भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा संग दुष्कर्म किया। पीड़िता ने दोनों आरोपितों के खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में केस किया है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी और उसके साथी शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

चिड़गांव में नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोपित को 25 साल कठोर कारावास व 25 हजार जुर्माने की सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.