Move to Jagran APP

दुष्‍कर्म के बाद जिसकी हो गई थी हत्‍या! फेसबुक लाइव आकर बोली पटना की लड़की- मुझे तंग करना बंद करो

बिहार की राजधानी पटना में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। पटना से सटे गौरीचक थाना के एक गांव में छह जुलाई को एक किशोरी का शव मिला। एक महिला ने पुलिस के सामने बताया कि यह शव उसकी बेटी का है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 09:18 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 10:06 AM (IST)
दुष्‍कर्म के बाद जिसकी हो गई थी हत्‍या! फेसबुक लाइव आकर बोली पटना की लड़की- मुझे तंग करना बंद करो
पटना में हत्‍या के मामले ने पुलिस को उलझाया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सहयोगी। बिहार की राजधानी पटना में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। पटना से सटे गौरीचक थाना के एक गांव में छह जुलाई को एक किशोरी का शव मिला। एक महिला ने पुलिस के सामने बताया कि यह शव उसकी बेटी का है। महिला ने अपने बेटी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप लगाया। इस मामले में महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ बयान दिया। पुलिस ने शव की पहचान के बाद महिला को सौंप दिया और दुष्‍कर्म व हत्‍या के आरोप पर जांच में जुट गई। इधर, महिला ने शव का अंतिम संस्‍कार कर दिया। इस बीच मामले में दिलचस्‍प मोड़ आ गया, जब वही लड़की फेसबुक लाइव में दिखी, जिसके साथ दुष्‍कर्म और हत्‍या की बात कही जा रही थी।

loksabha election banner

छह जुलाई को मिले शव की पहचान पर सस्‍पेंस

राजधानी पटना के गौरीचक थाना अंतर्गत एक गांव में छह जुलाई को हत्या कर फेंकी गई किशोरी के शव की पहचान पर सस्पेंस बरकरार है। पहचान का दावा करने पर शव मां को सौंप दिया गया था। महिला ने पड़ोसी पर अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए 10 जुलाई को बेटी का अंतिम संस्कार भी कर दिया था। मां ने बेटी के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से फरियाद भी की थी।

12 जुलाई को प्रेमी के साथ फेसबुक पर दिखी किशोरी

वहीं थानेदार लालमुनि दूबे ने बताया कि मां ने जिस शव को अपनी बेटी का शव बताया वह उसकी बेटी का नहीं था, क्योंकि बेटी ने 12 जुलाई को अपने प्रेमी संग फेसबुक पर लाइव आकर कहा- मैं अभी जिंदा हूं और मुझे और मेरे प्रेमी को तंग न किया जाए। यह फेसबुक लाइव उसने अपने कई दोस्तों को भी शेयर किया। थानेदार ने कहा कि अब डीएनए जांच के बाद ही मालूम हो पाएगा कि वह किसका शव था।

  • दो दिन पहले जिसका अंतिम संस्कार हुआ, वह हुई फेसबुक लाइव
  • बेटी के शव की शिनाख्त कर मां ने कर दिया अंतिम संस्कार
  • फेसबुक पर लाइव आकर बेटी ने कहा, वह अभी जिंदा है

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.