Move to Jagran APP

शराब के नशे में धुत्त युवक ने गर्भवती बकरी से किया दुष्कर्म, मौत के बाद मचा बवाल

शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने गर्भवती बकरी के साथ दुष्कर्म किया जिससे बकरी की मौत हो गई। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना पटना की हैं। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 06:51 PM (IST)
शराब के नशे में धुत्त युवक ने गर्भवती बकरी से किया दुष्कर्म, मौत के बाद मचा बवाल
शराब के नशे में धुत्त युवक ने गर्भवती बकरी से किया दुष्कर्म, मौत के बाद मचा बवाल

पटना, जेएनएन। बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाली एक बड़ी घटना सामने आयी है, जो पटना की है। जहां परसा बाजार थाना क्षेत्र में एक शराबी युवक की घिनौनी करतूत को सुनकर हर कोई हतप्रभ है। सिमराज नामक नशे में धुत्त एक युवक ने गर्भवती बकरी के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद बकरी की मौत हो गई। 

loksabha election banner

घटना को अंजाम देने वाला युवक सिमराज मधेपुरा जिले का निवासी है और परसा में रहकर मजदूरी का काम किया करता है। रविवार की शाम उसने पड़ोस की एक गर्भवती बकरी को अकेला देखकर पहले उसे अगवा किया फिर उसे अपने कमरे में ले जाकर हवस का शिकार बनाया।  इसके बाद जब बकरी की मौत हो गई तो घर के पिछवाड़े उसे फेंक दिया।

युवक की हरकत को स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

बकरी की मालकिन महजनी देवी के मुताबिक उसकी बकरी सफेद रंग की थी और तीन महीने की गर्भवती थी। उसने बताया कि युवक को लोगों ने घिनौनी हरकत करते देखा था जिसके बाद बकरी की मौत हो गई।

पुलिस ने बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए वेटनरी कॉलेज में भेज दिया है और साथ ही आरोपी का भी मेडिकल जांच कराया जा रहा है। बकरी की मालकिन ने इस हरकत करने वाले के खिलाफ परसा बाजार थाना में शिकायत भी दर्ज कराई है। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। स्थानीय लोग इस घिनौनी हरकत को लेकर नाराज हैं और युवक को कड़ी सजा देने की बात कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.