Move to Jagran APP

नशे में धुत्त युवक ने पेट में मारी लात, गर्भस्थ शिशु सहित महिल की मौत

नशे में धुत्त एक युवक पड़ोसी ने आठ माह की गर्भवती महिला को एेसी लात मारी कि उसका गर्भपात हो गया। साथ ही महिला की भी मौत हो गई। युवक महिला के पति से झगड़ रहा था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 10:21 AM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 11:28 PM (IST)
नशे में धुत्त युवक ने पेट में मारी लात, गर्भस्थ शिशु सहित महिल की मौत
नशे में धुत्त युवक ने पेट में मारी लात, गर्भस्थ शिशु सहित महिल की मौत

शेखपुरा [जेएनएन]। चेवाड़ा के बेलदारी गांव में मंगलवार की रात नशे में धुत्त युवक ने पति से उलझने पर बीच-बचाव करने पहुंची आठ माह की गर्भवती की जान ले ली। गर्भवती के पेट में लात मारने से पहले गर्भस्थ शिशु और अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण कुछ घंटों बाद महिला की भी मौत हो गई। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार उमेश केवट ने देसी शराब पी और फिर पड़ोसी बबलू मांझी से उलझ गया। जब वह मारपीट करने लगा तो बबलू की पत्नी रीता देवी बीच-बचाव करने पहुंची। इतने में उमेश ने गर्भवती रीता के पेट पर जोरदार लात मार दी। इससे वह गिर पड़ी और गर्भपात हो गया। यह देख हमलावर मौके से भाग निकला।    

परिजन गंभीर हालत में रीता को चेवाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए शेखपुरा भेजा गया, लेकिन रक्तस्राव नहीं रुकने पर उसे पटना रेफर कर दिया गया। पटना जाने के रास्ते में ही रीता ने दम तोड़ दिया। 

पत्नी की मौत के बाद बिलख रहे बबलू मांझी ने कहा कि गांव में कभी शराब बंद नहीं हुई। यहां रोज  चुलाई शराब  पी जा रही है। नशे में धुत्त लोग बेवजह आपस में मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। बबलू ने इस मामले में चेवाड़ा थाना में उमेश केवट के खिलाफ डबल मर्डर का मामला दर्ज कराया है। पुलिस फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.