पटना [जेएनएन]। कैमूर जिले में एक शराब के नशे में धुत्त युवक ने दो लोगों की हत्या कर दी। उसने अपने ही भाई और भाभी को तेज और धारदार हथियार से काट दिया इसके बाद जाते-जाते एक अधेड़ को भी उसी हथियार से काट डाला। इस घटना में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिये बनारस रेफर किया गया है।

घटना जिले के भगवानपुर थाना के भगवानपुर बाजार की है, जहां एक युवक छोटन पांडेय शराब के नशे में धुत्त था और घर पहुंचने के बाद वह अपने बड़े भाई रामचंद्र पांडेय से उलझ गया। दोनों के बीच विवाद हुआ तो छोटन ने घर में रखे गड़ांसे से वार कर भाई की हत्या कर दी और पति को बचाने आई भाभी को भी गड़ांसे से घायल कर दिया। 

गड़ांसा हाथ में लेकर निकलते हुए उसने एक वृद्ध पर भी वार किया और गड़ांसा फेंककर फरार हो गया। वृद्ध की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। घटना की सूचना तुरत पुलिस को दी गई।

मृतकों में रामचंद्र पांडेय और जुड़ावन साह शामिल हैं जबकि पार्वती देवी को गंभीर हालत में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से गांव के लोग भी सकते में हैं।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस