पटना [जेएनएन]। नाबालिग प्रेमिका को शादी का झांसा देकर प्रेमी ने बुलाया तो वह घर छोड़कर उसके साथ चली गई, लेकिन उसे क्या पता था कि दिलो जान से चाहने वाला प्रेमी उसके साथ एेसा करेगा?

अपनी ही दोस्त के देवर से प्यार करने वाली एक नाबालिग लड़की से उसके प्रेमी और तीन दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया और उसके बाद उसे नदी में फेंक दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेमी गौतम शादी का झांसा देकर उसे गुरुवार की रात को  बुलाया था।

वह घर छोड़कर शादी के सपने लेकर पहुंची तो उसका प्रेमी उसे फतुहा ले गया और जेठुली के पास एक बंद फैक्ट्री में ले जाकर अपने तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता का सभी ने गला दबा दिया और उसे मरा हुआ समझ पुनपुन नदी में फेंक दिया था।

लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था, वह बच गई और नदी से तैरकर बाहर निकली जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक पीड़िता शुक्रवार की सुबह 7 बजे थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना बताई। इसके बाद पांच घंटे के अंदर ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से पुलिस ने लड़की के कपड़े भी बरामद किए हैं जिसे एफएसएल को भेजा गया है।

पुलिस 48 घंटे के अंदर मामले में चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के तहत आरोपियों को सजा दिलवाएगी  आरोपी पोस्को एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

जंक्शन बुलाया, घुमाने के बहाने ले गया फतुहा

जक्कनपुर के एक स्कूल में 10वीं में पढ़नेवाली पीड़िता की स्थिति फिलहाल गंभीर है। पीड़िता ने पुलिस को बताया गौतम ने पीड़िता को फोन कर कहा कि हमलोग पटना जंक्शन पर शाम को मिलेंगे और उसके बाद मंदिर में शादी कर लेंगे। गौतम ने उसे पटना में कुछ घंटे घुमाया फिर फतुहा ले जाकर घटना को अंजाम दिया।

बाइक से ले गए और पुल से पुनपुन नदी में फेंका 

गौतम ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसने लड़की का गला रस्सी से दबा दिया था। लड़की बेहोश हो गई थी, जिसे मरा समझ गौतम ने अपने दोस्तों के साथ उसे मोटरसाइकिल पर लादकर नारायणा पुल पर ले गया।उसने 30 फीट नीचे पीड़िता को पुनपुन नदी में फेंक दिया। किसी तरह वह नदी से निकली।

गांव वालों ने पहुंचाया थाने 

लगातार कई घंटे तक नदी में तैरने के बाद अहले सुबह पीड़िता किनारे तक पहुंची।पहुंचने के बाद वह पास के विक्रमपुर गांव में चली गई। गांव वालों को लड़की ने पूरी कहानी बताई तो लोगों ने उसे थाने पहुंचाया।

यह भी पढ़ें:  पटना पहुंचा एबीएन क्रूज, बिहार की सीमा में घुसते ही बंद हो गए बीयर बार के शटर

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस