पटना, जागरण टीम। बिहार में विभिन्न इलाकों में हुई दुर्घटनाओं में अबतक आठ लोगों की मौत हो गई। पहली घटना सुबह बांका जिले की है, जहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। कटिहार में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं, बेगूसराय में तीन लोगों की मौत की खबर मिली है।

पहली घटना बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के खेमीचक गांव की है जहां ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीसरे की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

लोगों ने बताया कि ट्रक और बाइक दोनों विपरीत दिशा से आ रहे थे और दोनों की गति तेज थी। बाइक ट्रक से टकरा गई जिससे उसपर सवार तीनों युवक दूर जा गिरे जिसमें से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने देखा तो एक युवक बुरी तरह घायल था जिसे बचाने के लिए स्थानीय लोग अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसने भी रास्ते में भी दम तोड़ दिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवों की पहचान 36 वर्षीय सुरेन्द्र झा , 30 वर्षीय शंकर झा एवं 27 वर्षीय दयानंद के रूप में हुई है। सभी मृतक कुडरो गांव, बौंसी के रहने वाले थे। 

दूसरी घटना कटिहार जिले की है जहां कटिहार-मनिहारी पथ पर मुफस्सिल थानाक्षेत्र के हफला के समीप अॉटोरिक्शा और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। इस घटना के बाद लोगों में जमकर हंगामा मचाया और रास्ता जामकर नारेबाजी करने लगे, जिससे जाम लग गया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया जिसके बाद परिचालन सामान्य हो सका। 

तीसरी घटना बेगूसराय जिले की है जिसमें तीन युवकों की करंट लगकर मौत हो गई। तीनों घटना अलग-अलग इलाके में घटी हैं। वहीं समस्तीपुर जिले के NH 28 पर सातनपुर चौक के पास दूध टैंकर और बाइक की टक्करबाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप