Move to Jagran APP

बिहार में हादसों की सुबह: विभिन्न हादसों में अबतक आठ लोगों की मौत

राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में हुई दुर्घटनाओंं में अबतक आठ लोगों की मौत हो गई। बांका, कटिहार औऱ बेगूसराय में अलग-अलग घटनाओं में ये हादसे हुए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 08:34 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 10:37 PM (IST)
बिहार में हादसों की सुबह: विभिन्न हादसों में अबतक आठ लोगों की मौत
बिहार में हादसों की सुबह: विभिन्न हादसों में अबतक आठ लोगों की मौत

पटना, जागरण टीम। बिहार में विभिन्न इलाकों में हुई दुर्घटनाओं में अबतक आठ लोगों की मौत हो गई। पहली घटना सुबह बांका जिले की है, जहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। कटिहार में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं, बेगूसराय में तीन लोगों की मौत की खबर मिली है।

loksabha election banner

पहली घटना बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के खेमीचक गांव की है जहां ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीसरे की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

लोगों ने बताया कि ट्रक और बाइक दोनों विपरीत दिशा से आ रहे थे और दोनों की गति तेज थी। बाइक ट्रक से टकरा गई जिससे उसपर सवार तीनों युवक दूर जा गिरे जिसमें से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने देखा तो एक युवक बुरी तरह घायल था जिसे बचाने के लिए स्थानीय लोग अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसने भी रास्ते में भी दम तोड़ दिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवों की पहचान 36 वर्षीय सुरेन्द्र झा , 30 वर्षीय शंकर झा एवं 27 वर्षीय दयानंद के रूप में हुई है। सभी मृतक कुडरो गांव, बौंसी के रहने वाले थे। 

दूसरी घटना कटिहार जिले की है जहां कटिहार-मनिहारी पथ पर मुफस्सिल थानाक्षेत्र के हफला के समीप अॉटोरिक्शा और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। इस घटना के बाद लोगों में जमकर हंगामा मचाया और रास्ता जामकर नारेबाजी करने लगे, जिससे जाम लग गया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया जिसके बाद परिचालन सामान्य हो सका। 

तीसरी घटना बेगूसराय जिले की है जिसमें तीन युवकों की करंट लगकर मौत हो गई। तीनों घटना अलग-अलग इलाके में घटी हैं। वहीं समस्तीपुर जिले के NH 28 पर सातनपुर चौक के पास दूध टैंकर और बाइक की टक्करबाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.