Move to Jagran APP

Bihar Crime: पटना में ट्रक से 22 लाख रुपये की 540 कार्टन शराब जब्त, बिहार के कई जिलों से जुड़े तार

बिहार में बंदी के बावजूद भी शराब मिलने के मामले कम नहीं हो रहे। गुरुवार की सुबह पटना से 22 लाख रुपये की शराब पुलिस ने जब्त की है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 08:13 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 04:56 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में ट्रक से 22 लाख रुपये की 540 कार्टन शराब जब्त, बिहार के कई जिलों से जुड़े तार
Bihar Crime: पटना में ट्रक से 22 लाख रुपये की 540 कार्टन शराब जब्त, बिहार के कई जिलों से जुड़े तार

पटना, जेएनएन। बाईपास थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह करमलीचक के पास ट्रक में लोड लगभग बाइस लाख मूल्य की 540 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की। मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दो मैजिक और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। हरियाणा से लाई जा रही शराब छपरा जिले के सूरज पांडे की बताई जा रही है।

loksabha election banner

सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस

बाईपास थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर करमलीचक में छापेमारी करने गई पुलिस ने देखा कि यूपी के नंबर की ट्रक से बिहार की मैजिक वैन पर शराब की खेप उतारी जा रही थी। शराब को छिपाने के लिए तस्करों ने ऊपर से फोम रखा था। पुलिस को देख ट्रक के बगल में मोटरसाइकिल पर सवार युवक बाइक छोड़कर भाग निकले। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक से 540 कार्टन में 4815 लीटर शराब मिली। पुलिस की मानें तो जब्त शराब की कीमत लगभग 22 लाख रुपये है। शराब के साथ आरा जिले के बसंतपुर निवासी प्रशांत कुमार, छपरा जिले के बनियापुर निवासी सुबोध कुमार पाण्डेय और जहानाबाद जिले के ओम प्रकाश कुमार को गिरफ्तार किया गया। उक्त शराब हरियाणा से छपरा, वैशाली ले जाई जा रही थी। 

पूर्व में भी ट्रक से अनुमंडल में पकड़ी जा चुकी है शराब

वर्ष 2020 में 28 जुलाई को अगमकुआं थाना पुलिस ने धनुकी मोड़ के पास ट्रक में लोड लगभग बीस लाख मूल्य की 500 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की थी। वर्ष 2019 में 14 जुलाई को अगमकुआं व यातायात थाना पुलिस ने जीरो माइल के गया-मसौढ़ी मोड़ पर सीमेंट की बोरियों के बीच रखी 551 कार्टन शराब को राजस्थान नंबर के ट्रक से जब्त किया था। वहीं वर्ष 2018 में 15 नवंबर को चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने सीमेंट व पुट्टी की बोरियों के बीच हरियाणा निर्मित 754 कार्टन शराब जब्त की थी। वर्ष 2018 के अक्टूबर माह के अंतिम सप्ताह में तत्कालीन अगमकुआं थानाध्यक्ष अशोक कुमार पांडे ने एनआरआइ पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक से 328 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.