Move to Jagran APP

बिहार: छठ पूजा के पहले ही दिन पांच बच्चों की नदी में डूबने से मौत

छठ पूजा के पहले ही दिन पांच बच्चों की अलग-अलग दुर्घटनाओं में नदी में डूबने से मौत हो गई। पहली घटना जहानाबाद की है तो दूसरी घटना वैशाली की है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 11:04 AM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 10:27 PM (IST)
बिहार: छठ पूजा के पहले ही दिन पांच बच्चों की नदी में डूबने से मौत
बिहार: छठ पूजा के पहले ही दिन पांच बच्चों की नदी में डूबने से मौत

पटना, टीम जागरण। छठ पूजा के पहले दिन नहाय खाय के अवसर पर हाजीपुर और जहानाबाद में अलग-अलग हुई दुर्घटनाओं में पांच बच्चों के नदी में डूबकर मौत की खबर है। 

loksabha election banner

पहली घटना वैशाली जिले के महनार की है जहां छठ घाट निर्माण के दौरान दो बच्चे गंगा नदी की तेज धार में बह गए। मंगलवार की सुबह महनार के वार्ड संख्या आठ में गंगा नदी किनारे ग्रामीणों के साथ दोनों बच्चे घाट निर्माण के लिए गए थे और नदी में गिर गए जिससे दोनों की डूबकर मौत हो गई। ग्रामीँणों मे प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। 

वहीं, दूसरी घटना जहानाबाद जिले के घोषी थाना क्षेत्र के कैरवां गांव के समीप की है जहां फल्गु नदी में डूब जाने के कारण तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बच्चे की हालत चिंताजनक बताई जाती है। सभी बच्चे पास के लोदीपुर गांव से नदी में स्नान करने आए थे।

आसपास के लोगों ने सभी चार बच्चों को पानी से बाहर निकला, जिसमें तीन बच्चों की मौत हो चुकी थी। गंभीर स्थिति में एक बच्चे को इस्लामपुर पीएचसी ले जाया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.