Move to Jagran APP

बिहार पुलिस की 7 गोल से एकतरफा जीत

पटना। बिहार पुलिस ने मूनलाइट एफसी 7-0 से एकतरफा जीत दर्ज कर अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 08:34 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 08:34 PM (IST)
बिहार पुलिस की 7 गोल से एकतरफा जीत
बिहार पुलिस की 7 गोल से एकतरफा जीत

पटना। बिहार पुलिस ने मूनलाइट एफसी 7-0 से एकतरफा जीत दर्ज कर अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में जोरदार आगाज किया। शुक्रवार को खेले गए एक अन्य मैच में सिटी एथलेटिक क्लब और जीआरपी की टीम के बीच मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा।

loksabha election banner

अनु आनंद फाउंडेशन के सहयोग से पटना फुटबॉल संघ द्वारा संजय गांधी स्टेडियम में बिहरा पुलिस की यूथ ब्रिगेड ने मूनलाइट के खिालफ शुरू से ही लंबे-लंबे पास के सहारे आक्रामक रुख अख्तियार किया। उसकी ओर से श्याम बहादुर लिंबू ने पहला गोल 12वें मिनट पर दागा। इसके बाद मूनलाइट के खिलाड़ी डिफेंसिव मूड में आ गए। फायदा उठाते हुए 30वें मिनट में लिंबू ने दूसरा गोल दाग कर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। 36वें मिनट में बिहार पुलिस के लिए वीरेन्द्र गुरुंग ने गोल कर अपनी टीम को मध्यातर तक 3-0 से आगे कर दिया।

दूसरे हाफ में के 49वें मिनट पर अर्जुन दयाल, 58वें मिनट पर अनिल देव कोट्टा, 61वें मिनट पर विशाल थापा और 78वें मिनट पर वीरेन्द्र गुरुंग ने गोल दागकर मूनलाइट के हौसले पस्त कर दिए। मैच में अरविंद कुमार रेफरी थे जबकि सहायक रेफरी फजले अली, मोहन कुमार और विनोद कुमार सिंह थे।

दूसरा मैच पटना पुलिस लाइन के मैदान पर जीआरपी और सिटी एथलेटिक क्लब के बीच खेला गया जो गोलरहित बराबरी पर छूटा। इस मैच में जीआरपी से रविशकर कुमार, सुभाष मुर्मू, तालेश्वर हासदा और सिटी एथलेटिक क्लब से प्रशात कुमार सिंह, अमन कुमार, सूरज और शुभम ने अपनी-अपनी टीम के लिए गोल दागने के प्रयास किए।

आज के मुकाबले : जीएसी बनाम दानापुर यूनाइटेड एफसी, पटना पुलिस बनाम रैनबो एफसी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.