Move to Jagran APP

बिहार में विशेष निगरानी टीम ने एक और अफसर पर डाला हाथ, शेखपुरा से रिश्‍वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Vigilance Raid in Shekhpura बिहार में भ्रष्‍ट अधिकारियों के खिलाफ निगरानी की कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार निगरानी की कार्रवाई की गाज शेखपुरा जिले में तैनात एक अधिकारी पर पड़ी है। बरबीघा नगर परिषद के ईओ के रिश्‍वत लेते पकड़ा गया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 12:31 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:59 PM (IST)
बिहार में विशेष निगरानी टीम ने एक और अफसर पर डाला हाथ, शेखपुरा से रिश्‍वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
Shekhpura Vigilance Raid: शेखपुरा जिले में बरबीघा नगर परिषद का कार्यपालक अधिकारी रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शेखपुरा, जागरण टीम। Vigilance Caught Executive Officer of Barbigha Shekhpura: बिहार में भ्रष्‍ट अधिकारियों के खिलाफ निगरानी की कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार निगरानी की कार्रवाई की गाज शेखपुरा जिले में तैनात एक अधिकारी पर पड़ी है। विशेष निगरानी की टीम (Vigilance Raid in Barbigha Shekhpura) ने इस अधिकारी को रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। निगरानी के हाथ लगने वाले अधिकारी बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी हैं। छापेमारी दल ने उन्‍हें मंगलवार की सुबह ही गिरफ्तार कर लिया। निगरानी के अफसर उनसे पूछताछ कर रहे हैं और अधिकारी को लेकर पटना जाने की तैयारी में हैं।

prime article banner

ठेकेदार ने की थी विजय कुमार की शिकायत

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार को निगरानी विभाग की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है । रंगे हाथ पकड़े जाने का यह मामला सामने आया है। विजय कुमार के खिलाफ एक ठेकेदार ने रिश्‍वत मांगने की शिकायत निगरानी विभाग से की थी। निगरानी की प्राथमिक जांच में यह शिकायत सही पाई गई। इसके बाद रिश्‍वत देने के लिए दिन और समय तय किया गया। कार्यपालक अधिकारी को रिश्‍वत लेते ही निगरानी के अफसरों ने धर दबोचा।

कार्यपालक अधिकारी से कार्यालय में ही हो रही पूछताछ

निगरानी की विशेष टीम ठीकेदार की शिकायत पर बरबीघा पहुंची और मंगलवार की सुबह कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार को अपने कब्जे में ले लिया है। कार्यपालक पदाधिकारी के कार्यालय में उनसे पूछताछ की जा रही है। छापेमारी के लिए आई टीम के द्वारा इस बात की पुष्टि भी की गई है। शेखपुरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि निगरानी विभाग ने कार्यपालक अधिकारी को अपने कब्जे में ले लिया है। पूछताछ हो रही है।

नालंदा जिले के रहने वाले हैं विजय कुमार

बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के काजीचक गांव निवासी हैं। वह बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी हैं। नगर परिषद कार्यालय में छापा पड़ने के बाद पूरे शहर में इससे जुड़ी कई तरह की चर्चाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK