Move to Jagran APP

कई हाई प्रोफाइल लोगों के संपर्क में थी पटना की माडल मोना राय, हत्‍यारों के बारे में पुलिस को मिले कुछ अहम सुराग

Model Mona Rai Murder Case पुलिस की मानें तो मोना की पटना के कई हाई प्रोफाइल लोगों से जान पहचान थी। उनका रोजाना कई लोगों से मिलना जुलना था। घटना के बाद माडल के काफी नजदीकी रहे राजू नाम के एक बिल्डर का नाम सामने आया था।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 07:35 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 07:35 AM (IST)
कई हाई प्रोफाइल लोगों के संपर्क में थी पटना की माडल मोना राय, हत्‍यारों के बारे में पुलिस को मिले कुछ अहम सुराग
माडल मोना राय की तस्‍वीर। इंटरनेट मीडिया से साभार

पटना, जागरण संवाददाता। Model Mona Rai Murder: पटना में राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी सेक्‍टर-टू की रहने वाली माडल मोना राय को गोली मारने के एक हफ्ते के बाद भी पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। शक की सुई माडल के नजदीकियों पर घूम रही है। वहीं, जांच में जमीनी विवाद भी सामने आ रहा है, जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है। पुलिस को जांच में पता चला है कि गोली मारने के बाद शूटर खगौल की ओर भागे हैं। वहीं, इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी अपराधियों के सुराग मिले हैं। पुलिस की टीमें खगौल सहित अन्य इलाकों में छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस की मानें तो मोना की पटना के कई हाई प्रोफाइल लोगों से जान पहचान थी। उनका रोजाना कई लोगों से मिलना जुलना था। घटना के बाद माडल के काफी नजदीकी रहे राजू नाम के एक बिल्डर का नाम सामने आया था। हालांकि, छानबीन में उसकी संलिप्तता नहीं मिली। हालांकि, बिल्डर के परिवार के अन्य सदस्य पुलिस के रडार पर हैं।

  • माडल मोना राय हत्याकांड में नजदीकियों पर घूम रही शक की सुई
  • गोली मारने के एक हफ्ते के बाद भी पुलिस आरोपितों को नहीं कर सकी है गिरफ्तार
  • जांच में जमीन विवाद भी आ रहा सामने, लगातार की जा रही छापेमारी

अपराधी माडल की गतिविधियों पर लगातार रख रहे थे नजर

अपराधी मोना राय की गतिविधियों पर लगातार नजर रख रहे थे। आशंका है कि गत मंगलवार को बाइक सवार बदमाश पूजा स्थल से ही पीछा कर रहते हुए माडल के घर के समीप गए थे। इसी दौरान महिला अपनी स्कूटी को घर के अंदर रखने जा रही थीं तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद घायल माडल को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत बिगडऩे पर बाद में उन्हें आइजीआइएमएस में शिफ्ट कर दिया गया था। वहां रविवार तड़के मोना राय ने दम तोड़ दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.