Move to Jagran APP

Bihar Crime: वैशाली में विवाहित महिला की लाश मिलने से सनसनी, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका

Bihar Crime बिहार के वैशाली में विवाहित महिला का शव मिलने के बाद सनसनी फैन गई। महिला की हत्या की गई है या उसने खुद अपनी जीवन लीला समाप्त की है इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है। स्थानीय लोग प्रेम-प्रंसग में हत्या की भी आशंका जता रहे हैं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 11:49 AM (IST)
Bihar Crime: वैशाली में विवाहित महिला की लाश मिलने से सनसनी, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका
वैशाली में महिला की लाश मिलने से सनसनी। सांकेतिक तस्वीर

गोरौल (वैशाली), जागरण संवाददाता। Bihar Crime वैशाली में एक विवाहित महिला की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। महिला की हत्या की गई है, या उसने खुद अपनी जीवन लीला समाप्त की है। इसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। खबर के मुताबिक गोरौल थाना से कुछ ही दूरी पर गंडक नहर के पास मंगलवार को एक तीस वर्षीय महिला का शव मिला। महिला का शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। ग्रामीणों की सूचना पर  पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी। शव की पहचान थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर हरसेर गांव निवासी रामू महतो की पत्नी संजू देवी के रूप में की गई है। 

loksabha election banner

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

महिला के शव मिलने के मामले में गोरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं मृतका की सास उषा देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक की सास ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाते हुए कहा कि पड़ोस के अनिल महतो ने मेरी बहू को जहर देकर मार डाला है। मामले में अनिल कुमार को नामजद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने प्रेम-प्रसंग में भी हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत कैसे हुई इसके बारे में पता चल पाएगा। 

गौरतलब है कि बीते अप्रैल माह में भी घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर आदमपुर गांव स्थित एक कुएं से इंटर की छात्रा का शव बरामद किया गया था। प्राथमिकी दर्ज कर सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली गयी। लेकिन वैशाली पुलिस मर्डर केस का अबतक पर्दाफाश नहीं कर सकी है। मृतका के पिता मो. अल्लाउद्दीन लगातार पुलिस के समक्ष न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.