जागरण संवाददाता, हाजीपुर: आनलाइन प्यार के भंवरजाल में फंसी एक नवविवाहिता पातेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर मौदह गांव स्थित अपनी ससुराल से जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। यह घटना तब हुई जब पति अपनी मां को लेकर पूजा करने गया था। इसी दौरान पत्नी के भाग जाने की जानकारी होने पर वह भागा-भागा आया एवं पातेपुर थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पातेपुर थाना की पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है। 

पत्नी और बहन को छोड़ गया था घर

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर मौदह गांव के मनोज कुमार सिंह की शादी तीन मई 2021 को महुआ थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव के अजय सिंह की पुत्री ज्योति कुमारी के साथ हुई थी। मनोज कुमार सिंह अपनी मां के साथ मुजफ्फरपुर जिला के सरैया गांव स्थित संतपुरी मंदिर में पूजा करने गया था। इस दौरान उसने अपने घर पर अपनी पत्नी ज्योति कुमारी तथा भगिनी उजाला को छोड़ गया था। जब वह अपनी मां के साथ पूजा कर रहा था तो इसी दौरान उजाला ने फोन करके बताया कि मामी ज्योति कुमारी किसी से मोबाइल पर बातचीत करके घर से सामान लेकर कही चली गई है। 

पूजा समाप्त कर जल्दी घर पहुंचे मां और बेटा

इस जानकारी के बाद पति के होश उड़ गए। मां और बेटा जल्दी जल्दी पूजा समाप्त कर वहां से भागते भागते अपने घर पहुंचे। घर पहुंचने पर घर की स्थिति देखकर दोनों दंग हो गए। उक्त नवविवाहिता घर से अपना सारा जेवर तथा उपहार में मिले सामानों को लेकर निकल चुकी थी। काफी खोजबीन के बाद कोई जानकारी नहीं मिलने पर इस घटना की प्राथमिकी पातेपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पातेपुर थाना की पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है। 

Edited By: Akshay Pandey