Move to Jagran APP

बच्‍चा नहीं होने पर सास देती थी ताने, महिला ने उखाड़े नाखून और फोड़ दी आंख, चाकू से गोदकर ले ली जान

Murder in Patna गुस्‍से में आदमी कितना बेरहम और कितना अंधा हो सकता है उसका बेहद खौफनाक उदाहरण मंगलवार को पटना (Patna Crime) में देखने को मिला। बिहार (Bihar Crime) की राजधानी पटना (Crime in Patna) में एक महिला ने अपनी सास को बेरहमी से मार डाला।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 07:19 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 09:37 AM (IST)
बच्‍चा नहीं होने पर सास देती थी ताने, महिला ने उखाड़े नाखून और फोड़ दी आंख, चाकू से गोदकर ले ली जान
पटना में हत्‍या की खौफनाक वारदात। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण टीम। Brutal Murder in Patna: गुस्‍से में आदमी कितना बेरहम और कितना अंधा हो सकता है, उसका बेहद खौफनाक उदाहरण मंगलवार को पटना (Patna Crime) में देखने को मिला। बिहार (Bihar Crime) की राजधानी पटना (Crime in Patna) में एक महिला ने अपनी सास को बेरहमी से मार डाला। महिला ने पहले तो चाकू गोद-गोदकर अपनी सास (Women Killed her Mother-in-Law) को मार डाला। इसके बाद भी उसका गुस्‍सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी सास के नाखून उखाड़ने शुरू कर दिए। उसने सांस की एक आंख भी निकालने की कोशिश की।

loksabha election banner

परसा बाजार के चकरैचा गांव में हुई वारदात

पटना जिले के परसा बाजार के चकरैचा में टेंपो चालक पिंटू साव की पत्नी ललिता देवी ने अपनी सास धर्मशिला देवी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। ललिता ने अपनी सास की एक आंख भी निकालने का प्रयास किया। इस हमले में सास धर्मशिला देवी (55 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बहू ललिता देवी खुद को भी आग के हवाले कर दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई।

आपसी कलह में गुस्‍साई महिला ने खोया आपा

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सास के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा और आग से झुलसी ललिता देवी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घटनास्थल से पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया है। थानेदार संजय कुमार ने बताया की आपसी कलह को लेकर बहू ने सास की हत्या की है। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया था, उस समय आरोपित बहू का पति और ससुर घर के बाहर थे

अलग बनता था सास और बहू का खाना

ललिता देवी और धर्मशिला दोनों एक ही मकान में रहती थीं, लेकिन दोनों का खाना अलग बनता था। स्थानीय लोगों ने बताया है कि अक्सर सास और बहू के बीच झगड़ा हुआ करता था। ललिता देवी को कोई बच्चा नहीं था इसलिए सास अक्सर ताना दिया करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.