Move to Jagran APP

तेजस्‍वी का सीएम नीतीश पर सीधा हमला,कहा- जबरन सीएम क्‍यों बने हैं, गृह विभाग भी नहीं संभल रहा तो दे दें

हाईप्रोफाइल रुपेश की हत्‍या पर तेजस्‍वी ने सरकार पर तीखा और तल्‍ख हमला किया है। कहा-सीएम कहते हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री जबरन बनाया गया है। मेरा सवाल है कि ऐसी क्या मजबूरी है। जब अपराध पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे है तो गृह विभाग किसी और को दे दें।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 09:54 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 02:02 PM (IST)
तेजस्‍वी का सीएम नीतीश पर सीधा हमला,कहा- जबरन सीएम क्‍यों बने हैं, गृह विभाग भी नहीं संभल रहा तो दे दें
नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और सीएम नीतीश कुमार की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या (Rupesh Murder case)  के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of opposition Tejashwi Yadav) ने सरकार पर सीधा हमला किया है। उन्होंने बुधवार (13 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को थका हुआ बताया और कहा कि उन्होंने खुद भी स्वीकार किया है कि उन्हें मुख्यमंत्री जबरन बनाया गया है। मेरा सवाल है कि ऐसी क्या मजबूरी है। जब अपराध पर नियंत्रण  (crime control in Bihar ) नहीं कर पा रहे हैं तो गृह विभाग (Bihar Home department)  किसी और को दे दें।

loksabha election banner

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है। हर दिन हत्याएं, अपहरण और दुष्कर्म की सैंकड़ों घटनाएं हो रही हैं। नेता प्रतिपक्ष ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की और कहा कि आमतौर पर विपक्ष सवाल उठाता रहा है, लेकिन हास्यास्पद है कि भाजपा भी सवाल उठा रही है। जो खुद सरकार में है। उसके दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं। फिर भी सवाल।

कहा- पीएम को सीएम पर कार्रवाई करनी चाहिए

विधि-व्यवस्था को आधार बनाकर तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि डबल इंजन की सरकार कहां गई? चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री हमें जंगलराज का युवराज बताते थे। अब तो घर में घुसकर अपराधी हत्या कर रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास से महज दो किमी की दूरी पर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। तीन-तीन लोग आकर 15-15 राउंड गोलियां चलाए और फरार हो गए। कोई कार्रवाई नहीं हो पाती है। प्रधानमंत्री को थके हुए मुख्यमंत्री पर कार्रवाई करनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने रूपेश को सज्जन व्यक्ति बताया और कहा कि उनसे मेरा भी मिलना-जुलना रहा है। भाजपा के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि सरकार को गुंडा चला रहे हैं। सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.