Move to Jagran APP

बहन की शादी के लिए जमीन बेचने से नाराज बेटे ने चाकू से पिता की आंख निकाली, अस्‍पताल में मौत

Crime in Gopalganj बिहार के गोपालगंज जिले में आज सुबह एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसे सुनकर आप सन्‍न रह जाएंगे। इस वारदात ने खून के रिश्‍ते को तार-तार कर रख दिया है। क्‍या संपत्ति के लिए कोई इतना नीचे गिर सकता है

By Shubh NpathakEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:31 AM (IST)
बहन की शादी के लिए जमीन बेचने से नाराज बेटे ने चाकू से पिता की आंख निकाली, अस्‍पताल में मौत
गोपालगंज में हुई है यह वीभत्‍स वारदात। जागरण

पटना/गोपालगंज, जेएनएन। गोपालगंज (Gopalganj) जिले से दिमाग को सन्‍न कर देने वाली एक खबर आ रही है। भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर चकरवा (Rampur Chakarva) गांव में एक युवक ने अपने पिता को मौत के घाट उतार डाला। जिस बेरहमी से उसने इस वारदात को अंजाम दिया, उसे जानकर आपका खून खौल उठेगा। उसने अपने पिता के साथ जमकर मारपीट की। इससे मन नहीं भरा तो चाकू उठाकर पिता की दाईं आंख में घुसेड़ दिया। इस घटना में बुरी तरह घायल पिता की अस्‍पताल में मौत हो गई।

loksabha election banner

बहन की शादी के लिए जमीन बेचने से था नाराज

बताया जाता है कि रामपुर चकरवा गांव निवासी सोबराती मियां को अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ जमीन बेचनी पड़ी थी। इसकी जानकारी होने पर उनका पुत्र बहारन मियां जमीन बेचने को लेकर अपने पिता से सवाल-जवाब करने लगा। कहासुनी बढ़ी तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान बहराम मियां ने चाकू निकाल कर अपने पिता की दाईं आंख में घुसेड़ दिया, जिससे उनकी आंख बाहर निकल गई। इस वारदात को अंजाम देनै के बाद बेटा तुरंत घटनास्‍थल से फरार हो गया।

दर्द से छटपटाते पिता को छोड़कर भाग निकला बेटा

अचानक हुई इस घटना से परिवार के सभी सदस्‍य बिल्‍कुल हैरान रह गये। बेटा तो दर्द से छटपटाते पिता को छोड़कर तुरंत भाग निकला। इसके बाद परिवार के अन्‍य सदस्‍य और आस-पड़ोस के लोग घायल को लेकर रेफरल अस्पताल भोरे पहुंचे। जहां घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सदर अस्‍पताल में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस आरोपित पुत्र को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.