Move to Jagran APP

Chhath Puja: लालू-राबड़ी के घर छठ की तस्‍वीरें, तेज प्रताप ने पुरानी यादें साझा कर दी बधाई

Chhath Puja celebration छठ पूजा के मौके पर ब‍िहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के घर की तस्‍वीरें लोग जरूर देखना चाहतेे हैं। यहां देखि‍ए लालू-राबड़ी के बड़ेे बेटे तेजप्रताप की साझा की गईं छठ से जुड़ी तस्‍वीरें

By Shubh NpathakEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 08:01 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 08:01 AM (IST)
Chhath Puja: लालू-राबड़ी के घर छठ की तस्‍वीरें, तेज प्रताप ने पुरानी यादें साझा कर दी बधाई
यह तस्‍वीर खुद लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की है। साभार: लालू यादव का ट्वीटर अकाउंट

पटना, जेेेेेेेएनएन। छठ महापर्व पर हर आम और खास की न‍िगाहें पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Laloo Prasad Yadav) और राबड़ी देवी (Rabari Devi) के बंगले पर जरूर रहती है। लालू-राबड़ी केे मुख्‍यमंत्री रहते यहां छठ पूजा की जबर्दस्‍त धूम रहती थी। भीड़ से बचने के लि‍ए लालू का परि‍वार अक्‍सर अपने सरकारी आवास पर ही छठ करता रहा है। एकाध बार उन्‍होंने पटना केे गंगा घाट पर भी छठ पूजा की, लेकिन आम लोगों को होने वाली असुविधा को देखते हुए इनके परि‍वार ने घर में ही पूजा करना शुुुुरू कर दि‍या। इस साल लालू प्रसाद यादव और उनके बड़़े़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने छठ से जुुुड़़ी़ अपनी पार‍िवारि‍ेे तस्‍वीरेंं अपनेे ट्वीटर अकाउंट पर साझा की हैैं। हालांक‍ि इस बार इनके घर छठ की पूजा नहींं हो रही हैैै। तेेेज और लालूू ने अपने घर होने वाली छठ पूजा की पुरानी तस्‍वीरें शेयर की हैं। 

loksabha election banner

लालू ने ट्वीटर पर जो तस्‍वीर साझा की है, उसमें वह खुद तो हैं हीं, उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी, दोनों बेेेेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्‍वी भी द‍िखाई दे रहे हैं। उन्‍होंने  यह तस्‍वीर साझा करते हुए सभी को छठ महापर्व की शुुुुभकामना दी है। 

दउरा लेकर घाट पर जाते हुए द‍िखे तेजप्रताप

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने एक तस्‍वीर ट्वीटर पर साझा की हैैै, ज‍िसमें वे दउरा लेकर घाट पर जाते द‍िख रहे हैं। तेज प्रताप धार्मिक प्रवृत्‍त‍ि के हैं और पार‍िवारिक आयोजनों मेें बढ़-चढ़ कर हि‍स्‍सा लेते रहे हैं।

 twitter.com/TejYadav14/status/1329936858051080192

एक तस्‍वीर में छठ का प्रसाद बनाते दि‍ख रहीं राबड़ी

तेज प्रताप ने एक तस्‍वीर कल ही साझा की थी। इसमें उनकी मां राबड़ी देवी छठ का प्रसाद तैयार करते दि‍ख रही हैं। राबड़ी लगातार छठ का व्रत करती रही हैैं। वह पूरी शुद्धता के साथ खुद ही छठ का प्रसाद तैयार करती थीं। लालू-राबड़ी के छोटे बेटे और फ‍िलहाल राजद (RJD) का नेतृत्‍व कर रहे तेजस्‍वी (Tejswi) ने भी लोगों को छठ की बधाई दी है।

(सभी फोटो साभार: लालू प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव का ट्वीटर अकाउंट) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.