Move to Jagran APP

परसा बाजार में पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े लूट

परसाबाजार थाना क्षेत्र के पलंगा गंज स्थित पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र से बुधवार दोपहर चार हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 08:40 PM (IST)
परसा बाजार में पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े लूट
परसा बाजार में पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े लूट

पटना फुलवारीशरीफ। परसाबाजार थाना क्षेत्र के पलंगा गंज स्थित पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र से बुधवार दोपहर तीन बाइक सवार बदमाशों ने चार हजार रुपये लूट लिए। मौके पर पहुंचे परसा सदर डीएसपी किरण जाधव ने बताया कि लूट में शामिल बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर 02:20 बजे बाइक सवार तीन बदमाश पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र के बाहर पहुंचे। दो बदमाश केंद्र के अंदर चले गए और एक गेट के बाहर बाइक पर ही बैठा रहा। केंद्र के अंदर घुसे बदमाशों ने कर्मियों को पिस्टल का भय दिखाकर बंधक बना लिया और कैश काउंटर में रखे नकदी चार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने दो कर्मियों के एक कमरे में बाहर से बंद कर दिया और फरार हो गए।

ग्राहक बनकर घुसे थे बदमाश

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीनों बदमाश पहले केंद्र के बाहर पहुंचे। दोपहर 02:20 बजे दोनों बदमाश केंद्र के अंदर घुसे, जबकि तीसरा बदमाश केंद्र के बाहर ही निगरानी करता रहा। घटना के समय केंद्र में सिर्फ एक महिला और एक पुरुष कर्मी ही मौजूद थे। बदमाशों ने महिलाकर्मी से अपने खाते से पहले एक लाख रुपये निकासी की बात पूछी। महिला ने इसके लिए बैंक शाखा में जाने की बात कही। इसके बाद हथियार लहराते हुए एक बदमाश ने महिला को कब्जे में ले लिया और कैश काउंटर की चाबी मांगी। कैश काउंटर में रखे रुपये लूटने के बाद तीनों बदमाश बलमीचक की ओर फरार हो गए। तीनों बदमाशों की उम्र 17 से 20 वर्ष की रही होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.