पटना, जेएनएन। राजधानी के राजीव नगर थाने में सुशांत के पिता की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके स्वजन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस पटना पहुंची है। सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से पूछताछ के साथ शनिवार को बिहार पुलिस को नई लीड मिली है। बिहार पुलिस के जवानों को सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। इसके साथ ही पुलिस के हाथ सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल भी लगी है। मामले में दोनों जरूरी डॉक्यूमेंट को लेकर पटना के राजीव नगर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि इस आधार पर सुशांत के सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम पटना पुलिस के हाथ सुशांत सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल मिली है। अंधेरी पहुंची पटना पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान भी दर्ज किया है। बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ धारा 341, 342, 380, 406, 420 और आइपीसी की धारा 306 के तहत एफआइआर दर्ज कराई है l पिछले महीने की 26 तारीख को FIR दर्ज होने के बाद राजधानी की पुलिस मुंबई पहुंची। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट लेने शनिवार को बिहार पुलिस कपूर अस्पताल भी गई थी। जहां रिपोर्ट नहीं दी गई थी। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और कॉल डिटेल के मिलने से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल सकती है। सुशांत मामले में उनके फोन की कॉल डिटेल से कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पहले ही पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ धारा 341, 342, 380, 406, 420 और आइपीसी की धारा 306 के तहत एफआइआर दर्ज कराई है l 

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस