Move to Jagran APP

सुशांत मामले की जांच CBI से कराने को चिराग ने महाराष्ट्र CM से की बात, नीतीश पर लगाया आरोप

सुशांत मामले में बिहार से फिर CBI जांच की मांग उठी है। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के CM से बातकर जांच सीबीआइ को सौंपने की बात कही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 11:11 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 08:23 PM (IST)
सुशांत मामले की जांच CBI से कराने को चिराग ने महाराष्ट्र CM से की बात, नीतीश पर लगाया आरोप
सुशांत मामले की जांच CBI से कराने को चिराग ने महाराष्ट्र CM से की बात, नीतीश पर लगाया आरोप

पटना, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। करीब डेढ़ महीने बाद मंगलवार को एकबार फिर सुशांत की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। पिता के पटना में एफआइआर दर्ज कराते ही बिहार में दोबारा सीबीआइ जांच की मांग उठ गई है। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआइ को सौंपने की गुहार लगाई है। 

prime article banner

बोले उद्धव- जरूरत पड़ी तो सीबीआइ करेगी जांच

चिराग ने कहा कि सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआइ को सुपुर्द कर देनी चाहिए। इसके लिए मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी कुछ समय पहले कहा था। नीतीश, सुशांत मामले में हस्तक्षेप ही नहीं कर रहे। उन्होंने चुप्पी साध रखी है। चिराग पासवान ने कहा कि मैंने कल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की थी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस निष्पक्षता और गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है। चिराग के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने कहा कि दोषी चाहे छोटा हो या बड़ा उसपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगर जरूरत पड़ी तो सीबीआइ को मामले जांच सौंपी जाएगी। 

Sushant Singh Rajput Case में नया मोड़, पिता ने Rhea Chakraborty के खिलाफ कराई FIR, देखें वीडियो-

सुशांत के चाहने वाले दुनिया में, सबको है इंतजार

चिराग ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस गंभीरता से पड़ताल कर रही है, मगर आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआइ को जांच सौंपनी बेहतर है। चिराग ने कहा कि सुशांत के चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं विदेशों में भी हैं। पिता द्वारा केस दर्ज कराने की बात पर चिराग ने कहा कि एफआइआर में कई नई बातें निकलकर सामने आई हैं। रिया ने तो खुद भी सीबीआइ जांच की मांग की थी। अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा। गौरतलब हो कि इससे पहले मधेपुरा से पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव, फिल्म अभिनेता शेखर सुमन, बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित बिहार की कई जानी-मानी हस्तियों ने सुशांत सिंह मौत मामले की सीबीआइ जांच करवाने की मांग उठाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.