Move to Jagran APP

Bihar News: बाढ़ से 13 की मौत, प्रत्यय अमृत बने नए प्रधान सचिव, सासाराम में तीन लाख की लूट

Bihar News बिहार में बाढ़ व कोरोना से तबाही मची हुई है। सासाराम में एक गैस एजेंसी के तीन लाख लूट लिए गए। राज्‍य की घटनाओं की पल-पल की जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 10:46 PM (IST)
Bihar News: बाढ़ से 13 की मौत, प्रत्यय अमृत बने नए प्रधान सचिव, सासाराम में तीन लाख की लूट
Bihar News: बाढ़ से 13 की मौत, प्रत्यय अमृत बने नए प्रधान सचिव, सासाराम में तीन लाख की लूट

पटना, जागरण टीम। LIVE Bihar News: बिहार में आज भी बाढ़ व कोरोना से हालात गंभीर रहे। कोरोना की जांच बढ़ गई है। स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या में भी इजाफा हुआ है। लेकिन रोजाना मिलने वाले मरीज भी बढ़ गए हैं। राज्‍य में मौत का आंकड़ा 261 के पार जा चुका है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत बना दिए गए हैं। उत्‍तर बिहार में गंडक विकराल बनी हुई है। बाढ़ के हालात और गंभीर हो गए हैं। आज डूबने से 13 लोगों की मौत हो गई। इनमें पूर्वी चंपारण के छह, सहरसा और गोपालगंज के दो-दो, मधुबनी, पूर्णिया और समस्तीपुर के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इस बीच सासाराम में एक गैस एजेंसी के स्टाफ को गोली मारकर तीन लाख रुपये लूट लिए गए तो बिहारशरीफ में सीमेंट व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया। बिहार में आज हो रही घटनाओं की जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

09.00 PM

बक्सरः धनसोइ थाना क्षेत्र के बन्नी गांव में घास काटने गए वृद्ध की गढ्ढे में डूबकर मौत। 

08.25 PM

नालंदाः जदयू नेता अरविंद सिंह के रसोई गैस गोदाम में रविवार की देर रात डकैती हो गई। कट्टे का भय दिखा बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाया और पिकअप वैन पर लोड कर रसोई गैस भरे 61 सिलिंडर ले भागे। एक सिलिंडर सड़क पर लुढ़का मिला।

07.15 PM

आराः जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनिया हाईवे पर दुलौर के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा। हादसे में दोनों की मौत।

06.40 PM

उदय सिंह कुमावत की जगह प्रत्यय अमृत बनाए गए स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव।

04.20 PM

गयाः फतेहपुर थाना क्षेत्र के बारा बैजदा में व्रजपात की घटना में 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। बारा बैजदा  निवासी मनोज कुमार अपने खेत में काम कर रहा था इसी दौरान उसके ऊपर बिजली गिर गई। 

03.55 PM

सासाराम के करगहर गांव में पिता को चिढ़ाने से मना करने पर पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया गया। वृद्ध कृष्णा कुमार दास अपने दरवाजे पर लेटे थे। तभी बगल के बबन सिंह ने चिढ़ाने के लिए  उनके चप्पल बाहर फेंक दिए। इसपर कृष्णा दास के पुत्र शंकर कुमार दास मना किया। इसे लेकर दोनों का विवाद गोलीबारी तक पहंच गया।

03.30 PM

गया जिले के गुरारू प्रखंड के वरोरह पंचायत के विकास मित्र रामविलास मांझी की तेज बुखार के बाद हुई मौत। ग्रामीणों ने मृतक की कोरोना जांच की मांग की है।

03.00 PM

सासाराम में गैस एजेंसी के स्टाफ को गोली मारकर तीन लाख की लूट। लालगंज  गांव के पास सोमवार को बैंक  में पैसा जमा करने जा रहे एआरएन  गैस एजेंसी के कर्मचारी शिवकुमार बैठा को गोली मार कर तीन लाख रुपए लूटे। घायल की स्थिति गंभीर।

02.35 PM

बिहारशरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र कर कारगिल मोड़ के समीप सीमेंट व्यवसायी का अपहरण। अपहृत व्यवसायी वैष्णवी ट्रेडर्स के संचालक हरनौत थाना क्षेत्र के बोधनगर निवासी अनिरुद्ध कुमार हैं।

02.00 PM

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र  के चुकती पुल के समीप लूट कांड के आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अपराधियों ने चलाई गोली।

01.35 PM

कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र के टेंगरिया टोला स्थित एक मकान में खगड़िया निवासी एक युवक का फंदे से लटकता शव मिला। मृतक किष्टू कुमार कुरसेला स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर में काम करता था।

01.15 PM

बांका के इंगलिश मोड़ के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत। मृतक फुल्लीडुमर नगरडीह गांव का जामुन यादव था।

12.45 PM

अररिया के ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के पलासी गांव में 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को गांव के बगल के तालाब में फेंक दिया। मृतक ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के किस्मत खवासपुर पंचायत के वार्ड संख्या छह अंतर्गत पलासी के निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक श्रीधर मिश्र का पुत्र मंटू कुमार मिश्र है।

12.10 PM

औरंगाबाद के जीटी रोड पांडेयपुर के पास पुलिस ने शराब लदी बोलेरो को जब्त किया। तस्करों ने शराब ढ़ाेने के लिए बोलेरो के ऊपर बॉडी में बॉक्‍स बना रखा था।

11.40 AM

लखीसराय के तेतरहट स्थित कोविड केयर सेंटर सेंटर में बड़हिया के 75 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव वृद्ध की मौत हो गई। मौत के समय मेडिकल टीम मौजूद नहीं थी।

11.00 AM

बिहारशरीफ के नूरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही छह साल की बच्‍ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

10.25 AM

नवादा जिले के शाहपुर ओपीक्षेत्र के महरथ गांव से पुलिस ने शराब कारोबार के एक फरार आरोपित श्रीराम कुमार को गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान ग्रामीणों ने काफी हंगामा मचाया।

10.15 AM

जमुई के खैरा थाना के अशोक यादव का बालू से लदा ट्रैक्टर बड़ीबाग-खैरा मार्ग पर धनबेरिया गांव के समीप  पलट गया, जिससे एक मजदूर की मौत घटना-स्थल पर ही हो गई।

09,55 AM

मधुबनी के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के महिनाथपुर गांव में बाइक सवार तीन अपराधियों ने सोमवार की सुबह एक अधेड़ देवेंद्र शर्मा को गोली मार दी।

9:20 AM

ट्रक की ठोकर से युवक की मौत, लोगों ने किया एनएच जाम। मधुबनी के झंझारपुर के भैरबस्थान थाना अंतर्गत विदेश्वर के निकट एनएच 57 पर मुर्गा लदे ट्रक की चपेट में आकर 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक लोहना गांव के ही अनिल कुमार मंडल था। ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के विरोध में लोगों ने एनएच को जाम कर दिया है।

09.00 AM

गया के टिकारी थाना के मउ ओपी क्षेत्र के इंग्लिशपर ग्राम में अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी।

08.30 AM

नालंदा के छविलापुर स्थित केसरी विगहा गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल किया। , घायल को सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया।

08.00 AM

मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में इलाजरत दो कोरोना पीड़ित मरीजों की मौत। रविवार की रात्रि में कटिहार व अररिया के मरीजों की मौत।

07.30 AM

नालंदा के पावापुरी मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में इलाज के दौरान नवादा के रहने वाले एक कोरोना संक्रमित युवक की मौत।

07.00 AM

पटना के बिक्रम में रानीतालाब के कनपा गांव के पास हथियार बे बल पर बोलेरो की लूट। विरोध करने पर की फायरिंग। बोलेरो आरा से पटना के दुल्हिन बाजार जा रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.