Move to Jagran APP

नालंदा में मुंह में गमछा लपेटने पर प्रखंड प्रमुख के देवर को पुलिस ने बीच सड़क जमकर पीटा

बिहार के नालंदा जिले में मास्क की जगह गमछा लपेटने पर कोरोना संक्रमित प्रखंड प्रमुख के देवर को पुलिस ने बीच सड़क पर जमकर पीट दिया। जांच को पहुंचे एएसपी को पीड़ित ने जख्त दिखाए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 03:50 PM (IST)
नालंदा में मुंह में गमछा लपेटने पर प्रखंड प्रमुख के देवर को पुलिस ने बीच सड़क जमकर पीटा
नालंदा में मुंह में गमछा लपेटने पर प्रखंड प्रमुख के देवर को पुलिस ने बीच सड़क जमकर पीटा

नालंदा, जेएनएन। हरनौत में बाजार जाने के दौरान मास्क की जगह गमछा लपेटे रहने के आरोप में प्रखंड प्रमुख के देवर सोनू पासवान को हरनौत थाने की पुलिस ने जमकर पीट दिया। शनिवार को हुई घटना के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने लगीं। दूसरे दिन रविवार को एएसपी अजय कुमार हरनौत पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। एएसपी को जख्मी युवक ने रोते हुए बताया कि हरनौत प्रमुख उनकी भाभी हैं। वे कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्ही के लिए दवा लाने जा रहा था कि मास्क नहीं होने की बात कह पुलिस कर्मियों ने पीट दिया। मैं गमछा लपेट कर निकला था। पीड़ित ने रोते हुए एएसपी को जख्म भी दिखाया। 

prime article banner

चालाना काटा फिर बीच सड़क की पिटाई

एएसपी ने जख्मी युवक उसके स्वजन व आसपास के लोगों से पूछताछ की। पीड़ित सोनू ने बताया की वे अपनी  संक्रमित भाभी के लिए काढ़ा बनाने की सामग्री खरीदने जा रहा था। पेट्रोल पंप पर पहुंचा कि वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने रुकवाकर मॉस्क नहीं लगाने के बारे में पूछा। गमछा मुंह में बांधे होने के बाद भी 50 रुपये का चालान काट दिया। फिर दो ट्रेनी दारोगा ने बीच सड़क पर ही जमकर मारपीट की। विरोध करने पर पुलिसकर्मी बाइक समेत थाने ले गए। वहां कमरा में बंद कर लाठी-डंडे व लात- घूंसे से पिटाई कर दी। जब प्रमुख ने थाना अध्यक्ष से मोबाइल पर बात की तबजाकर बाद छोड़ा गया। 

विभागीय कार्रवाई की बात कह थानाध्यक्ष ने लौटाया वापस

प्रमुख ने इसकी जानकारी एसपी को दी। पीडि़त युवक को लेकर प्रमुख के पति दोषी पुलिस कर्मियों पर प्राथिमिकी दर्ज कराने स्थानीय थाने भी गए थे। जहां थानाध्यक्ष ने विभागीय कार्रवाई करने की बात कहकर वापस लौटा दिया था। पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्रवाई के लिए पीडि़त एससी-एसटी थाना गए। वहां से उन्हें सदर डीएसपी से मिलने की सलाह दी गयी। डीएसपी को कोरोना संक्रमित होने की बात कहकर एसपी से मिलने को कहा गया था। जख्मी ने सदर अस्पताल में इलाज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.