Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांंत की जिन्दगी में आखिर कौन थी वो बंगाली लड़की...

Sushant Singh Rajput Death Mystery बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। एक बंगाली लड़की से उनके अफेयर की बात कही जा रही कौन है वो बंगाली लड़की...

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 03:47 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:32 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांंत की जिन्दगी में आखिर कौन थी वो बंगाली लड़की...
Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांंत की जिन्दगी में आखिर कौन थी वो बंगाली लड़की...

पटना, जेएनएन। Who is Rhea Chakraborty know detail: बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में रविवार को आत्महत्या कर ली। जांच में पता चला कि वो अवसाद में थे और उसके लिए वो अवसाद की दवाइयां भी ले रहे थे। उनकी आत्महत्या की खबर मिलने के बाद मुम्बई पुलिस के अलावा अपराध शाखा के अधिकारी भी रविवार को उनके किराए के फ्लैट में गए लेकिन वहां उन्हें कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ। सुशांत ने सुसाइड से पहले रिया चक्रवर्ती और महेश को फोन किया था। दोनों ने उनका फोन रिसीव नहीं किया था। 

loksabha election banner

आखिर कौन है वो बंगाली लड़की 

एेसी जानकारी मिली है कि सुशांत का किसी बंगाली लड़की के साथ अफेयर था और इस बारे में बात करने के लिए और वस्तुस्थिति जानने के लिए सुशांत के पिता केके सिंह मार्च में मुंबई जानेवाले थे। मगर लॉकडाउन के कारण वो नहीं जा सके।वे अकसर कहते कि सुशांत किसी बंगाली लड़की के चक्कर में पड़ गया है। वहां जाकर मामला देखता हूं मगर इस बीच यह हादसा हो गया। 

सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से पुलिस करेगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती भी पेशे से एक्ट्रेस हैं। वह जलेबी फिल्म के चलते चर्चा में आईं। इससे पहले वह सोनाली केबल, बैंक चोर जैसी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। सुशांत की रिया चक्रवर्ती से अफेयर की बात भी की जा रही है। दोनों साथ में घूमते ट्रेस हुए थे। कूपर अस्पताल में सुशांत को विदाई देने पहुंची रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से मुंबई पुलिस बाद में पूछताछ भी करेगी।

याद दिला दें कि रिया का नाम एक लंबे वक्त से सुशांत के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि इसकी सच्चाई क्या है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। वहीं बता दें कि आत्महत्या से पहले सुशांत ने रिया को भी कॉल किया था। सोशल मीडिया पर रिया की तस्वीर सामने आई है। 

अंकिता लोखंडे-सुशांत का था अफेयर 

सुशांत सिंह राजपूत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे के साथ काफी दिनों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों का अफेयर करीब 6 साल चला। लेकिन फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं सुशांत ने अंकिता की तस्वीरें तक इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी थी।

जो मां की मौत के वक्त भी नही टूटा, वो किस वजह से टूट गया

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। सुशांत के परिजनों का कहना है कि अभिनेता ने की मुश्किल वक्त को हंसते हुए काटा है। सुशांत हार मानने वालों में से नहीं थे। सुशांत के एक पड़ोसी ने बताया कि जब अभिनेता की मां का निधन हुआ था, तो भी सुशांत का दिल टूटा था लेकिन वो खुद टूटे नहीं थे तो अब तो सब ठीक था। सुशांत बड़ा नाम थे अब, तो अब क्यों और कैसे आत्महत्या कर सकते हैं वो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.