Move to Jagran APP

कोरोना काल में बिहार में अपराधी हुए बेलगाम, 24 घंटे में नौ लोगों की हत्या से मची सनसनी

कोरोना काल मे भी बिहार में अपराध का ग्राफ इन दिनों काफी बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की हत्या की खबर है जिसमें एक होमगार्ड जवान भी अपराधियों का निशाना बना है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 12:42 PM (IST)
कोरोना काल में बिहार में अपराधी हुए बेलगाम, 24 घंटे में नौ लोगों की हत्या से मची सनसनी
कोरोना काल में बिहार में अपराधी हुए बेलगाम, 24 घंटे में नौ लोगों की हत्या से मची सनसनी

जागरण टीम, पटना। कोरोना काल में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने 10 लोगों की हत्या कर दी है। कैमूर में अपराधियों ने पिता पुत्र की धारदार हथियार से काट डाला है। बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस जीप पर जमकर गोलीबारी की जिसमें एक होमगार्ड के जवान की मौत हो गयी। मधेपुरा में पूर्व सरपंच की हत्या कर दी, पटना के मोकामा टाल क्षेत्र में गला दबाकर और पीट-पीट कर दो महादलित युवक की नृशंस हत्या कर दी गयी। मधेपुरा, लखीसराय और बेगूसराय में एक-एक हत्या की खबर है। 

loksabha election banner

कैमूर में खेत की रखवाली कर रहे पिता पुत्र को काट डाला

रामपुर थाना क्षेत्र के तरांव गांव में अपने खेत की रखवाली कर रहे पिता-पुत्र को धारदार हथियार से काट कर अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। मृतक वंशी  प्रसाद चंद्रवंशी पिता स्व राम कृत चंद्रवंशी 70  वर्ष व ललन प्रसाद चंद्रवंशी पिता वंशी प्रसाद चंद्रवंशी 46 वर्ष है। घटना शुक्रवार की रात की बताई जाती है। लेकिन लोगों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह हुई। 

अपराधियों ने की गोलीबारी, बेगूसराय में होमगार्ड जवान की मौत

बेगूसराय जिले में अपराधियों ने लोहिया नगर के पुलिस जीप पर जमकर गोलीबारी की जिसमें एक होमगार्ड के जवान की मौत हो गयी। मृतक होमगार्ड की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के निवासी राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू कुमार के रूप में की गई है। 

मधेपुरा में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या 

मधेपुरा जिले के थाना क्षेत्र के लौआलगान निवासी पूर्व सरपंच निवास चंद्र उर्फ मुन्ना यादव की बदमाशों ने शुक्रवार की देर संध्या बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पूर्व सरपंच को चार गोली मारी है।

पटना के बाढ़ में दो महादलित युवकों की निर्मम हत्या

मोकामा के घोसवरी थाना क्षेत्र के टाल में शुक्रवार की रात दो महादलित युवकों की ईट-पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान रामनगर गांव निवासी संजय मांझी के पुत्र गोलू मांझी (19 वर्ष ) व गणेश मांझी के पुत्र सोल्जर मांझी (18 वर्ष ) के रूप में हुई है। 

गोली मारकर महिला की हत्या, एक जख्मी

बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के महीपाटोल पंचायत के हरदिया गांव में गोलीबारी होने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में दो महिला जख्मी हो गई। घायल महिला सागर सिंह की 50 वर्षीय पत्नी रीता देवी व दूसरी लालो सदा की पत्नी बताई गई है।

दोनों घायल महिला को आनन फानन में लोगों ने इलाज के लिए बेगूसराय ले गए।.जहां इलाज के दौरान सागर सिंह की पत्नी रीता देवी की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया गया कि शुक्रवार की शाम वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की गई। जिसमें दो महिला घायल हो गई। उसमें एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई। 

चौसा में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या 

मधेपुरा जिले के चौसा में बदमाशों ने सुबोध यादव की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पांच गोली मारी है। वहीं दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि सुबोध यादव भी लेवी वसूली का काम करता था। वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

लखीसराय में पुरानी दुश्मनी में युवक की गोली मारकर हत्या

लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के फूलैया गांव में शुक्रवार की रात में 32 वर्षीय संदीप पासवान नामक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। हत्‍या के पीछे पुरानी दुश्‍मनी बताई जा रही है। 

बेगूसराय में दंपती को गोली मार दी

थाना क्षेत्र के समसा में बदमाशों ने गोली मारकर दंपती को जख्मी कर दिया। गोली चलते ही अफरातफरी मच गई। लोगों ने दोनों को अस्पताल लाया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद गंभीर हालत में बेगूसराय भेज दिया। जख्मी समसा के मकसुदन महतो और उसकी पत्नी प्रमिला देवी है। 

बुजुर्ग से सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि छीन ली

नालन्दा के चंडी थाना क्षेत्र के डीहरा गॉव निवासी बुजुर्ग सरयुग प्रसाद से शुक्रवार की दोपहर टेम्पो सवार बदमाशों ने चार हजार रुपये छीन लिए। 72 वर्षीय श्री प्रसाद नरसंडा में पीएनबी के सीएसपी से सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि निकाल पैदल ही घर लौट रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.