पटना, जेएनएन। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर में शनिचरा मंदिर के समीप मंगलवार की रात एक किराना व्यवसायी अनुज साव को बाइक से आए दो अपराधियों ने तीन गोली मारकर दुकान से 80 हजार रुपये लूट लिए। 21 दिनों की लॉकडाउन की घोषणा के बाद किराना व्यवसायी लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए देर रात तक दुकान खोल सामान दे रहा था। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। आनन फानन में घायल किराना दुकानदार को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अपराधियों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। बुधवार की दोपहर घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने दोनों आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया है। बताया जाता है कि संदलपुर शनिचरा रोड में अनुज चार वर्षों से किराना जेनरल स्टोर की दुकान चलाता है। मंगलवार की रात 11:20 बजे बाइक से दो नकाबपोश युवक पहुंचे थे। बाइक से उतरकर दोनों दुकान के काउंटर पर पहुंचे। अनुज से कुछ सामान मांगा। सामान लेकर जैसे ही अनुज काउंटर के पास पहुंचा, बदमाशों ने पिस्तौल तान दी। लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने बाएं पैर में गोली मार दी।

घायल दुकानदार ने पत्नी को मोबाइल पर दी सूचना घायल दुकानदार ने लूट की सूचना पत्नी मंजू देवी को मोबाइल पर दी। तत्काल पत्नी व पड़ोसी सन्नी के साथ दुकान पर पहुंची। स्वजनों की सूचना पर बहादुरपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर भी पहुंचे। व्यवसायी से गोली मारकर लूटपाट किए जाने की घटना से स्थानीय दुकानदारों में आक्रोश है।

रात आठ बजे के बाद दुकान पर थी भीड़

अनुज की पत्नी मंजू ने बताया कि अन्य दिनों में दुकान नौ से दस बजे तक बंद हो जाता था। 21 दिनों की लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद मंगलवार की रात काफी संख्या में ग्राहक थे। घटना से आधा घंटा पूर्व दूध खरीदने पहुंचे ग्राहकों ने बताया कि दुकान पर काफी भीड़ थी। सभी को सामान देकर 11:20 बजे अनुज दूध के खाली कैरेट अंदर रख रहा था। इसी दौरान अपराधी पहुंचे थे।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान में जुटी पुलिस

किराना दुकान के सामने स्थित मोटर पा‌र्ट्स की दुकान के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में अपराधियों की करतूत कैद है। थानाध्यक्ष फुटेज की बारीकी से जांच कर रहे हैं। आरोपितों के हुलिया के आधार पर आसपास के क्षेत्र के अपराधियों की खोज की जारी है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस