पटना, जेएनएन। कप्तान सचिन कुमार सिंह (पांच विकेट) के आगे मिजोरम की टीम पस्त हो गई और बिहार ने नौ विकेट से जीत हासिल करते हुए अंडर-23 पुरुष वनडे क्रिकेट में लगातार आठवीं जीत दर्ज की। बिहार अगला मैच 20 नवम्बर को चंडीगढ़ से होगा।

कटक में खेले गए मैच में मिजोरम ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पूरी टीम 23.4 ओवर में 35 रनों पर ऑल आउट हो गई। शब्बीर खान ने 8 रन देकर 2, रंधीर कुमार दूबे ने 19 रन देकर 1, विकास झा ने 6 रन देकर 1, सचिन कुमार सिंह ने 2 रन देकर 5, मनमोहन ने 0 रन देकर 1 विकेट चटकाए। जवाब में 9.5 ओवर में बिहार ने 1 विकेट पर 40 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। अनमोल बोनी ने नाबाद 13, विपिन सौरभ ने 7 और शकीबुल गनी ने नाबाद 15 रन बनाए।

असम ने बिहार की महिला टीम को हराया

अंडर-23 महिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मैच में असम ने बिहार को नौ विकेट से पराजित किया। बिहार का अगला मैच 18 नवम्बर को दिल्ली से होगा।गुवाहाटी में चल रहे इस टूर्नामेंट में बिहार ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 48 रन बनाए।  आर्या सेठ ने 20, याशिता सिंह ने 10 बनाए। जवाब में असम ने 7 ओवर में एक विकेट पर 49 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। निवेदिता ने 3 रन देकर एक विकेट लिया।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप