पटना, जेएनएन। बिहार में बाढ़ की त्रासदी से सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी दुखी हैं अौर प्रदेश के बाढ़ पीडि़तों की मदद को वे आगे आए हैं। उन्‍होंने बिहार के बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए सरकार को 51 लाख का चेक दिया है। साथ ही अमिताभ का एक पत्र भी उन्‍होंने सौंपा है। पत्र बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के नाम से लिखा गया है। बुधवार को महानायक अमिताभ बच्‍चन के प्रतिनिधि ने बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी को चेक सौंपा। सुशील मोदी ने इस सहायता के लिए अमिताभ बच्‍चन के प्रति आभार प्रकट किया है। बता दें कि इसके पहले महानायक ने बिहार के किसानों को आर्थिक मदद की थी। 

जानकारी के अनुसार फिल्‍म अभिनेता अमिताभ बच्चन के प्रतिनिधि विजय नाथ मिश्र बुधवार को 5, देशरत्न मार्ग स्थित डिप्‍टी सीएम सुयाील मोदी के आवास पर पहुंचे और उन्‍होंने मोदी से मुलाकात की। विजय नाथ मिश्रा बिहार में बाढ़ की त्रासदी का जानकारी ली। बिहार सरकार की ओर से बाढ़ पीडि़तों के लिए किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी। 

अमिताभ बच्‍चन के प्रतिनिधि विजय नाथ मिश्रा ने बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए जारी 51 लाख रुपये का चेक डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी को सौंपा। चेक के साथ उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन के हसताक्षर से जारी पत्र भी दिया। मुख्‍यमंत्री नीतीश के नाम से लिखे पत्र में अमिताभ बच्‍चन ने लिखा है - ‘हमने सीएम रीलिफ फंड, बिहार में योगदान का प्रचार अपने टीवी शो ‘केबीसी’ में भी किया है। उन्‍होंने यह भी लिखा है कि यह एक प्राकृतिक आपदा है और इससे मैं काफी दुखी हूं। 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप