Move to Jagran APP

रमई राम की फिर होगी राजद में वापसी, तब रिम्‍स में लालू ने मिलने से किया था इनकार

विधानसभा चुनाव 2015 के बाद से ही इधर-उधर भटक रहे पूर्व मंत्री रमई राम को नया ठिकाना मिल गया है। वह फिर से पुराने घर राजद में लौटने वाले हैं। 22 सितंबर को राजद का दामन थामेंगे।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 08:45 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 10:55 PM (IST)
रमई राम की फिर होगी राजद में वापसी, तब रिम्‍स में लालू ने मिलने से किया था इनकार
रमई राम की फिर होगी राजद में वापसी, तब रिम्‍स में लालू ने मिलने से किया था इनकार

पटना, राज्य ब्यूरो। विधानसभा चुनाव 2015 के बाद से ही इधर-उधर भटक रहे पूर्व मंत्री रमई राम को नया ठिकाना मिल गया है। वह फिर से पुराने घर राजद में लौटने वाले हैं। 22 सितंबर को पटना के हज भवन में मिलन समारोह प्रस्तावित है, जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की उपस्थिति में रमई राम राजद की सदस्यता ग्रहण करेंगे। बता दें कि पिछले दिनों रिम्‍स में लालू ने रमई से मिलने से इनकार कर दिया था। हालांकि लगातार कोशिश के बाद राजद सुप्रीमो की सहमति मिल गई। इसके बाद उनके राजद में आने पर मुहर लगी है। 

loksabha election banner

पिछले विधानसभा चुनाव में हारने के बाद रमई राम ने नीतीश कुमार का साथ छोड़कर शरद यादव का दामन थाम लिया था। शरद यादव ने उन्हें अपनी पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल के बिहार प्रदेश का अध्यक्ष बनाया था। शरद यादव के राजद ज्वाइन करने के बाद से रमई राम भी राजद में दस्तक दे रहे थे।

इतना ही नहीं, रमई राम रांची जाकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात करने की कोशिश कर चुके थे। हालांकि लालू ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था, किंतु रमई राम ने हार नहीं मानी। प्रयास जारी रखा। तेजस्वी यादव से उनकी लगातार मुलाकात हो रही थी।

राजद सुप्रीमो लालू यादव से सहमति मिलते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने रमई राम के लिए राजद का दरवाजा खोल दिया है। 22 सितंबर को मिलन समारोह के जरिए रमई राम की राजद में विधिवत वापसी हो जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.