Move to Jagran APP

एक बेटी के लिए पिता ने दूसरी बेटी की कर दी निर्मम हत्या, वजह जानकर चौंकी पुलिस

एक पिता ने अपनी ही छोटी बेटी की खुशी के लिए बड़ी बेटी की हत्या कर दी। हत्या कर शव को खाई में फेंक दिया। पुलिस ने जब जांच की तो हत्या की वजह जानकर चौंक गई। जानिए

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 09:42 PM (IST)
एक बेटी के लिए पिता ने दूसरी बेटी की कर दी निर्मम हत्या, वजह जानकर चौंकी पुलिस
एक बेटी के लिए पिता ने दूसरी बेटी की कर दी निर्मम हत्या, वजह जानकर चौंकी पुलिस

औरंगाबाद, जेएनएन। एक बेटी को जायदाद देने के लिए क्रूर पिता ने दूसरी बेटी की निर्मम हत्या कर दी और शव को खाई में फेंक दिया। शव बरामद होने के बाद पिता ने बेटी पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर हत्या की बात स्वीकारी थी। लेकिन, मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस भी हत्या की वजह जानकर हैरान रह गई। 

loksabha election banner

कुटुंबा थाना की पुलिस ने ओरडीह पहाड़ी की खाई से बरामद युवती के शव की पहचान कर ली है। थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि शव 19 वर्षीया पूनम कुमारी का था। पिता अर्जुन मेहता ने ही उसकी हत्या की थी। बहरहाल अर्जुन को जेल भेज दिया गया है। वह ओबरा थाना क्षेत्र के गंजपर गांव का निवासी है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता ने अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए गला दबाकर पूनम की हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव को खाई में फेंक दिया था। घर से ओरडीह पहाड़ तक टेंपो से शव लेकर आया था। 20 जून को शव बरामद हुआ था। पहचान नहीं होने के कारण पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। 

थानाध्यक्ष के मुताबिक अर्जुन की पहली पत्नी से पैदा हुई पूनम आधे हिस्से की हकदार थी। जायदाद के लिए ही उसकी हत्या की गई। दूसरी पत्नी से भी एक संतान है, जो पुत्री ही है। अर्जुन उसी को अपनी जायदाद देना चाहता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या में शामिल दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.