Move to Jagran APP

मोकामा में ट्रक चालक से 45 हजार की लूट, एक गिरफ्तार

घोसवरी थाना क्षेत्र के एनएच 82 पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर ट्रक चालक से 45 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 09:43 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 09:43 PM (IST)
मोकामा में ट्रक चालक से 45 हजार की लूट, एक गिरफ्तार
मोकामा में ट्रक चालक से 45 हजार की लूट, एक गिरफ्तार

पटना मोकामा। घोसवरी थाना क्षेत्र के एनएच 82 पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर ट्रक चालक से 45 हजार रुपये लूट लिए। ट्रक चालक गया जिला के खिजरसराय थाना क्षेत्र के बैठाबिगहा गांव निवासी विद्यानंद यादव ने लूटपाट का मामला दर्ज कराया।

loksabha election banner

ट्रक चालक ने बताया कि समस्तीपुर से बालू बेचकर लौट रहा था। इसी दौरान शनिवार की रात करीब 9 बजे तीन बाइक सवार बदमाशों ने घोसवरी- सरमेरा पथ पर नुनुवन के समीप ओवरटेक कर ट्रक को रोक दिया। गाड़ी रोकते ही बदमाश पिस्तौल लहारते हुए 45 हजार रुपये नकदी औरे मोबाइल लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट भी की। घटना को अंजाम देकर तीनों बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। घोसवरी थाना पहुंचकर चालक ने घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष संजीव मौआर ने दलबल के साथ मामले के तहकीकात में संदेह होने पर एक को कब्जे में लिया। सख्ती से पूछताछ में इसने जुर्म को कबूला। वहीं लूट में शामिल दो अन्य साथियों की भी पहचान बताई। गिरफ्तार युवक घोसवरी थाना क्षेत्र के गोसाईं गांव निवासी उत्तम कुमार यादव के रूप में हुई। उसकी निशानदेही पर लूट के 19 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गए। गिरफ्तार बदमाश को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। उत्तम ने पुलिस के समक्ष पूछताछ में बताया कि उसके साथ दो अन्य बदमाश गोसाईं गांव का गणेश यादव और मोकामा का विकास कुमार भी शामिल थे। पुलिस दो अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

घोसवरी- सरमेरा पथ पर नुनुवन के समीप ओवरटेक कर घटना को दिया अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.