Move to Jagran APP

नदी की तेज धार में बाइक समेत बह गया युवक, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार में शनिवार की रात से ही मानसून पूरे चरम पर है। लगातार हो रही कभी रिमझिम व झमाझम बारिश से सरकारी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। मोतहारी में बाइक समेत सवार नदी में बह गया।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 10:33 PM (IST)
नदी की तेज धार में बाइक समेत बह गया युवक, परिजनों में मचा कोहराम
नदी की तेज धार में बाइक समेत बह गया युवक, परिजनों में मचा कोहराम

पटना, जेएनएन। बिहार में शनिवार की रात से ही मानसून पूरे चरम पर है। लगातार हो रही कभी रिमझिम व झमाझम बारिश से सरकारी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। दो दिन पहले पटना में दिवाल गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई थी तो लखीसराय में किउल नदी में डूबने से पांच लोगों की जान चली गई थी। अब पूर्वी चंपारण (मोतिहारी)में बाइक समेत युवक नदी की तेज धारा में बह गया। गोताखोरों ने बाइक को तो ढूंढ लिया, लेकिन बाइक सवार युवक का पता नहीं चल पा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए हैं। वहीं युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है। लगातार हो रही बारिश से शहर पानी-पानी हो गया है। 

loksabha election banner

दरअसल शनिवार की रात से ही हो रही मानसूनी बारिश ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। भारी बारिश की वजह से मोतिहारी-सीतामढ़ी के बीच सड़क संपर्क ध्वस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि सड़क संपर्क ध्वस्त होने की वजह से युवक ट्रैक पर बाइक लेकर जा रहा था। इस दौरान ही वह फिसल गया तथा वह नदी की तेज धारा में बह गया। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। वाकया पूर्वी चंपारण जिले के ढाका स्थित ऑफिस घाट का है। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार, युवक ढाका से सीतामढ़ी की तरफ जाने के दौरान पुराने रेलवे ट्रैक पर बाइक चढ़ा कर पार कर रहा था। तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक समेत नदी की तेज धारा में बह गया। घटना की जानकारी मिलते ही सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सहित ढाका के अंचलाधिकारी मौके पर पहुंच स्थानीय गोताखोरों को लगाया। गोताखोरों ने बाइक को तो निकाल लिया, लेकिन सवार का पता नहीं चल पा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है। 

घटना के बाद एसडीओ ज्ञान प्रकाश एवं डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। एसडीओ ने बताया कि नदी में डूबे युवक की खोज की जा रही है। युवक की बाइक शिवहर जिले में निबंधित है। उसका रजिस्ट्रेशन नंबर- बीआर 55 ए-4138 है। प्रारंभिक तौर पर गाड़ी के मालिक की पहचान शिवहर निवासी धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.